Angad Bedi जल्द ही सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनम कपूर ने टाइटल जोया का रोल किया है, जबकि सलमान और अंगद बेदी पेशेवर क्रिकेटर्स की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस रोल के लिए अंगद ने काफी मेहनत की है और कपड़ों के मामले में करण जौहर की वार्डरोब का सहारा लिया।

बता दें कि अमेजन प्राइम ओरिजिनल पर 'इनसाइड एज' के बाद यह दूसरी बार होगा जब अंगद बेदी एक क्रिकेटर का रोल करते नजर आएंगे। 'द जोया फैक्टर' में अंगद का व्यक्तित्व एक स्टाइलिश क्रिकेटर का है, जिसे उच्च श्रेणी वाले ब्रांडेड कपड़े पहनना पसंद है। करण जौहर के करीबी सहयोगी ही अंगद के स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने फिल्म में उनके लुक को बेहतर और स्टाइलिस्ट दिखाने का प्रयास किया है।

मदद के तौर पर निर्माता और करण जौहर की दोस्त पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी के साथ ही करण जौहर ने भी अपने कपड़े अंगद के लिए दिए। इनका उपयोग फिल्म में अंगद के स्टाइल को बेहतरीन बनाने के लिए किया गया। बता दें कि करण के पास दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के कपड़ों का जबरदस्त कलेक्शन है।

तो इस फिल्म में जहां भी अंगद जर्सी में नहीं होंगे वहां वे करण जौहर के कपड़े पहने नजर आएंगे। अंगद और करण के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग भी है। इतना ही नहीं अंगद की पत्नी नेहा धूपिया सहित उनके कई कॉमन दोस्त भी हैं। लेकिन, अब यह उनकी प्रोफेशनल बॉन्डिंग की शुरुआत भी है। अंगद जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की 'गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल' में अभिनय करेंगे।

अंगद ने कहा है ''करण एक स्टाइल आइकॉन हैं। जिस किरदार 'रॉबिन' को मैं निभा रहा हूं, उसके लिए एक खूबसूरत फैशन सेंस की जरूरत थी। यह सेंस करण जौहर के निजी जीवन में नजर आता है। इतना ही नहीं मेरे निर्माता, आरती और पूजा शेट्टी ने भी बेहतरीन लुक्स के लिए अपने वॉर्डरोब को मेरे हवाले कर दिया।''