Angrezi Medium एक्टर Irrfan Khan की कैंसर की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है। बुरी बात यह है कि अभी भी इरफान पूरी तरह से ठीक नहीं हैं। कुछ महीने पहले जब वो थोड़े ठीक हुए थे तो उन्होंने भारत आकर 'हिन्दी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' को शूट कर लिया था। अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। कल यानी 13 फरवरी को इसका ट्रेलर भी आ जाएगा। इस ट्रेलर को लेकर लोग बेहद उत्सुक हैं इसलिए इरफान ने एक वीडियो जारी करके आपने दिल की बात कही है और इस फिल्म के ट्रेलर की सूचना उन्हें दी है।

इरफान इस फिल्म को लेकर काफी भावुक हैं। उनके असल जीवन में भी काफी उठा-पटक चल रही है और यह कैंसर की वजह से है। इस वीडियो को आप देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इरफान कितनी तकलीफ में हैं। वाकई यह वीडियो बेहद इमोशनल कर देने वाला है।

इरफान ने इस वीडियो में कहा है 'यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है। सच मानिए मेरे दिल की ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हमने इसे बनाया है। लेकिन मेरे शरीर में कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है। जैसा भी होगा आपको जानकारी दे दी जाएगी।'

इरफान आगे कहते हैं 'कहावत है कि जब जिंदगी आपको लेमन दे तो उसका लेमनेड बनाइए। बोलने में अच्छा लगता है लेकिन सच में जब जिंदगी आपके हाथ में नीबू थमाती है तो शिकंजी बनाना बेहद मुश्किल हो जाता है... लेकिन आपके पास कोई विकल्प भी नहीं रहता, पॉजीटिव रहने के सिवा। हमने इस फिल्म को उसी सकारात्मकता के साथ बनाया है। ये फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी, सिखाएगी और फिर हंसाएगी.. मेरा इंतजार कीजिए।'

बता दें कि Angrezi Medium अगले महीने 20 मार्च को रिलीज हो रही है। इसका पहला पोस्टर जारी हो चुका है जो बता रहा है कि कहानी में लंदन काफी है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket