Anushka Virat During DDCA Ceremony: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच का प्यार किसी से छुपा नहीं है। एक-दूसरे के साथ उनकी केमिस्ट्री साफ दिख जाती है। अनुष्का को लेकर विराट कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने उसकी सोच बदली, हमेशा पॉजिटिव रहना सिखाया। कोई शक नहीं कि अनुष्का एक सपोर्टिग वाइफ है। उनका विराट को लेकर प्यार तब और सामने आया जब गुरुवार को नई दिल्ली में एक विशेष कार्यक्रम में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ पहुंचीं थी। दोनों ने DDCA Annual Honours 2019 के दौरान पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को विशेष श्रद्धांजलि दी।

इस इवेंट में, फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया और एक विशेष स्टैंड भी कोहली के नाम पर रखा गया। अनुष्का पूरे इवेंट में विराट के साथ रही। इस दौरा पिता का एक किस्सा सुनकर विराट कोहली भावुक हो गए और उनके साथ अनुष्का भी। अनुष्का इस मौके पर कोहली के हाथ को चूमते हुए उसे सपोर्ट किया।

दिल्ली क्रिकेट संघ ने इस समारोह में विराट कोहली के सफर को बताया। उन्होंने उनके अंडर 19 से लेकर भारतीय कप्तान बनने सफर बताया। इस दौरान विराट की जिंदगी से जुड़े कुछ भावुक पलों की भी याद दिलाई। इसमें बताया कि जब विराट पिता के निधन के बावजूद दिल्ली के इसी मैदान पर मैच खेलने उतरे थे। यह किस्सा सुन अनुष्का भी काफी भावुक हो गईं और उन्होंने सबके सामने विराट के हाथों को चूम लिया। इसके बाद दोनों कुछ बोलते हैं और हंसने लगते हैं।

हाल ही में विराट-अनुुष्का का एक और फोटो वायरल हुआ था जो कि उनके वैकेशंस का था। विराट ओर अनुष्का फोटो में समुद्रतट पर रोमांटिक अंदाज में बैठे हुए नजर आ रहे है। विराट ने इस फोटो का कोई कैप्शन नहीं दिया है और उन्होंने सिर्फ एक दिल का फोटो इसके साथ लगाया है। विराट ने यह फोटो पोस्ट किया और देखते ही देखते यह वायरल हो गया।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close