Anushka Sharma भले ही खुद परदे पर नजर नहीं आ रही हों, उनका काम बाकायदा सामने आ रहा है। पिछले दिनों उनके प्रोडक्शन के 'पाताल लोक' के चर्चे थे तो अब उनके 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' बैनर तले बनी फिल्म Bulbbul के रिलीज होने की बारी आ गई है। बुधवार को उनकी इस हॉरर फिल्म की पहली झलक सामने आई है। एक ऑडियो-वीडियो पोस्टर के जरिये फिल्म की रिलीज डेट बताई गई है। इसे Netflix पर 24 जून के रिलीज किया जा रही है। चंद सेकंड के इस टीजर में एक लड़की को पेड़ की शाखाओं पर उछलते देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा ने इस टीजर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है 'यह बुलबुल की पहली झलक है। खुद की तलाश की बेहतरीन कहानी है। इंसाफ के साथ कुछ रहस्य भी खुलेंगे।'

View this post on Instagram

Here's your first look at #Bulbbul, a fantastic tale about self-discovery, and justice, wrapped in lore, mystery and intrigue, coming soon on @netflix_in. Can't wait to share more! @officialcsfilms @kans26 @anvita_dee @manojmittra @saurabhma @rahulbose7 @tripti_dimri @avinashtiwary15 @Paoli_dam @parambratachattopadhyay @an5hai @siddharthdiwan @itsamittrivedi #RameshwarBhagat @lifaafa_ @veerakapuree @rod__sunil @redchillies.vfx @redchillies.color #KyanaEmmott #AnishJohn

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

'बुलबुल' कहानी है सत्या और उसके भाई की बालिका वधु बुलबुल की। सत्या को इंग्लैंड के स्कूल भेज दिया जाता है। जब वो वापस आता है तो बुलबुल को उसके भाई ने छोड़ दिया है और वो अब गांववालों की दया पर निर्भर है। यह गांव एक रहस्यमयी औरत के प्रकोप को भी झेल रहा है। सत्या इसका राज फाश करता है।

इस फिल्म को अनुष्का के प्रोडक्शन ने बनाया है और इसमें राहुल बोस भी नजर आने वाले हैं। राहुल बोस के अलावा इसमें लीड रोल मिला है तृप्ति डिमरी को। इसे दुनियाभर में 24 जून से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। बता दें अनुष्का अभी पूरी तरह से प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। उन्होंने 'जीरो' के बाद कोई भी फिल्म साइन नहीं की है।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close