Archana puran Singh का VIDEO शेअर करना कोई नई बात नहीं है। अर्चना का घर मुंबई के करीब मडआईलैंड में है। इस बंगले में वो लॉकडाउन के दिन काट रही हैं। अर्चना के वो वीडियो कुछ ज्यादा लोकप्रिय हैं जिन्हें वो अपने बंगले में बनाती हैं। वहां का माहौल, उनके परिवार की मस्ती... यहां तक की उनकी हाउस हेल्प तक से वो इन वीडियो में मिला चुकी हैं। आज यानी बुधवार को उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है वो बड़ा खास है। ये वीडियो Nisarg cyclone का है, जिसने आज दोपहर मुंबई को छुआ। इसका असर अर्चना के इलाके पर भी दिखा।

अर्चना पूरण सिंह ने शाम को इंस्टाग्राम पर शेअर किए वीडियो में निसर्ग Cyclone के दर्शन कराए। वीडियो में ही वो दिखाती है कि उनके बगीचे का पेड़, उन्ही के बंगले की बाउंड्रीवॉल पर गिर गया है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह सब दिखाते वक्त अर्चना बिल्कुल परेशान नहीं होतीं। वो चौंकती जरूर हैं लेकिन प्रकृति के कारण हुए नुकसान पर वो दुखी नहीं होतीं।

View this post on Instagram

.and cautions us to beware of what we are doing to our beautiful planet. Prayers for those in the direct path of Nisarga... #nisarga #planetearth #trees #cyclonenisarga

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

अर्चना बताती हैं कि उनके बगीचे में लगा ड्रमस्टिक का पेड़ गिर चुका है और उनका एक सीटिंग एरिया भी इसके नीचे दब गया है। वो बाउंड्रीवाल गिरने की भी जानकारी देती हैं। इतना होने पर भी वो वीडियो नहीं रोकती और शांत रहकर अपनी बात पूरी करती हैं।

बता दें कि इन दिनों अर्चना अपने घर में हैं क्योंकि कपिल शर्मा के शो सहित पूरी फिल्म इंडस्ट्री की शूटिंग बंद है। इस दौरान लगभग सभी सितारे अपने घरों में हैं और शूट के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। शूट के लिए हरी झंडी मिल चुकी है, बस तारीख घोषित होना बाकि है।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close