सूत्रों पर भरोसा करें तो सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे इस साल अप्रैल में अपनी शादी के बारे में दुनिया को बता देंगे।

जबरदस्त चर्चा है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शादी कर चुके हैं। अंकिता लोखंडे के घर इंदौर से एक खबरी का कहना है कि दोनों की शादी पिछले साल ही हो चुकी है।

खबरी ने बताया 'जब अंकिता ने अपने परिवार को यह बताया था कि वे सुशांत सिंह के साथ लिव-इन में रहना चाहती हैं तो वे खूब नाराज हुए। पहले तो उन्होंने इस बात का विरोध किया फिर वे दोनों पर शादी के लिए जोर देने लगे। उनकी मांग के आगे दोनों को झुकना पड़ा। अपने करियर की खातिर दोनों कलाकारों ने ही इस शादी को राज रखने का फैसला लिया।'

खबरी के अनुसार दोनों ने मुंबई में साथ रहने से पहले उज्जैन में शादी की थी। ऐसा लग रहा है कि अंकिता और सुशांत के करीबी दोस्त इस बात को जानते हैं।

बहरहाल, अंकिता के करीबी ने बताया एक्ट्रेस की टीचर मां और बैंकर पिता उज्जैन से इंदौर शिफ्ट हो गए थे क्योंकि वे अपनी बेटी के मनोरंजन इंडस्ट्री में करियर बनाने को लेकर खुश नहीं थे।

एक अन्य सूत्र के मुताबिक पांच साल से एक-दूसरे के प्यार में पड़े यह कलाकार अब साथ भी रहने लगे हैं और इस साल में वे दुनिया के सामने शादी करने वाले हैं।

दोनों कलाकारों के एक करीबी ने बताया कि अब यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। खबरी ने कहा 'उन्होंने कभी अपना रिश्ता नहीं छुपाया और वे इसे कभी भी लोगों के सामने लाने से नहीं डरे। उनको प्यार तब हुआ था जब दोनों 'पवित्र रिश्ता" में साथ काम करते थे।'

खबरी ने बताया 'कोलकाता में अपनी आने वाली फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी" की शूटिंग कर रहे हैं और अप्रैल से पहले यह काम पूरा कर देना चाहते थे ताकि शादी की तैयारी के लिए वक्त निकाल सकें। अंकिता भी अपनी व्यस्तताओं से निजात पा कर शादी के लिए ब्रेक लेंगी।'

Posted By: