राजकुमार गुप्ता ने एक और नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इसमें उन्होंने अर्जुन कपूर को लिया है। यह एक क्राइम ड्रामा है, जिसका नाम 'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' रखा गया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर का नया लुक चौंकाने वाला है। बता दें कि इससे पहले राजुकमार ने 'रेड' में अजय देवगन को निर्देशित किया था।

राजकुमार कहते हैं कि अर्जुन कपूर सीरियस और हार्ड वर्किंग एक्टर हैं। 'इश्क़जादे' से अपना करियर शुरू करने वाले अर्जुन कपूर की ये 12वीं फिल्म है। 'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' पर राजकुमार गुप्ता लंबे समय से पर काम कर रहे थे। उन्होंने तीन साल से लगातार इस पर काम किया। फिल्म की कहानी उन्हें काफी इंस्पायरिंग लगी। यही वजह है कि वह फिल्म की कहानी को लेकर आगे बढ़े।

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। यह फिल्म इस साल 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, इसमें अर्जुन का नाम प्रभात है। ये रवींद्र कौशिक नाम के एक जासूस के सच्ची कहानी है। कौशिक रंगकर्मी रहे। लखनऊ में इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने उन्हें नाटक का मंचन करते देखा था। उन्हें दिल्ली में दो साल की ट्रेनिंग दी गई और बाद में रॉ ने उन्हें 23 साल की उम्र में पाकिस्तान भेजा, नबी अहमद शाकिर बना कर।

कौशिक ने वहां की एक लड़की से शादी कर ली और पहले पाकिस्तानी आर्मी में क्लर्क बना और फिर मेजर। साल 1972 से 1983 तक कौशिक ने भारतीय ख़ुफ़िया अधिकारियों को कई बड़ी जानकारियां दीं। बाद में पाकिस्तानी सेना ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। कौशिक का 47 साल की उम्र में पाकिस्तान की जेल में निधन हो गया। उन्होंने बिना एक भी गोली चलाए कुख्यात आतंकी को पकड़वाया था l

राजकुमार गुप्ता ने कौशिक की मां और भाई से मिली जानकारी के आधार पर ये स्क्रिप्ट लिखी है और आधिकारिक राइट्स भी लिए हैं।