AskSRK: शाहरुख खान के फैंस उनके 21 साल के बेटे आर्यन खान और 19 साल बेटी सुहाना खान को बॉलीवुड फिल्मों में देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन यह जानना काफी मजेदार है कि उनमें से कुछ फैंस उनके 6 साल के बेटे अबराम को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। इस बात का सबूत है यह हालिया ट्वीट जिसे एक फैन ने आज सुबह #AskSRK सैशन के दौरान SRK को भेजा।

लंबे समय के बाद, शाहरुख ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ जुड़ने का फैसला किया और उनसे कई सवाल किए लेकिन एक फैन शाहरुख से यह पूछने से रोक नहीं पाया कि वह अबराम के साथ फिल्म कब करेंगे। हालांकि शाहरुख इस ट्वीट को नजरअंदाज कर सकते थे, लेकिन अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख ने फैन को जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'जैसे ही मुझे उनकी डेट्स मिलेंगी।'

अबराम के साथ फिल्म करने के सवाल का जवाब बड़ा ही शानदार रहा कि जैसे ही मुझे उनकी डेट्स मिल जाएंगी मैं फिल्म कर लूंगा। यह जवाब इंटरनेट पर छा गया है।

बता दें कि शाहरुख ने साल 2014 में फराह खान निर्देशित 'हैप्पी न्यू ईयर' के फिल्म क्रेडिट में अबराम को पेश किया था, जब वह लगभग एक साल के थे।

वहीं AskSRK सैशन के दौरान SinghBrosWWE यूजर ने शाहरुख से पूछा कि आप WWE में हमारे सामने कब आ रहे हैं? तो शाहरुख ने जवाब दिया कि अबराम को लाऊंगा जब उसकी लीगल एज होगी। जल्द मिलते हैं।

एक फैन ने उनसे पूछा कि भविष्य में आपका तमिल फिल्में डायरेक्ट करने का प्लान है तो इस पर उन्होंने कहा कि हां बिलकुल, मेरी भाषा पर पकड़ बहुत अच्छी है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close