राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर Ayushmann khuranna इन दिनों अपनी फिल्म Dream Girl के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म के प्रचार के लिए वो शहर-शहर भी घूम रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने गुजरात के वडोदरा शहर का दौरा किया। वहां एक्टर ने एक कॉलेज में अपने युवा फैन्स से मुलाक़ात की और 'जय श्री कृष्णा' के साथ अभिवादन करने के बाद, उनके साथ जन्माष्टमी का त्योहार सेलिब्रेट किया।

इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री के इस टैलेंटेड कलाकार को अपने बीच देखकर स्टूडेंट्स का उत्साह भी चरम पर था। वहां हर कोई आयुष्मान की आगामी फिल्म "ड्रीम गर्ल" के उत्साहित नज़र आ रहा था। वहां मौजूद कई स्टूडेंट्स फ़िल्म के पोस्टर की तरह पीली सूती साड़ी में अभिनेता को सपोर्ट करते नज़र आए। इस मौके पर, अभिनेता ने फ़िल्म "ड्रीम गर्ल" से हालिया गीत "राधे राधे" पर छात्रों के साथ जमकर डांस किया और दही-हांडी फोड़कर जन्माष्टमी का त्योहार मनाया।

'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान एक ऐसा कैरेक्टर निभा रहे हैं जो लड़का होकर भी लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है। और कैसे वो लोगों कि ड्रीम गर्ल बन जाता है ये तो 13 सितंबर को ही पता चलेगा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के मजेदार कंटेंट और एक पेचीदा विषय के साथ दर्शकों को उत्सुक कर दिया है। आयुष्मान के बारे में बात दें कि उन्होंने बैक-टू-बैक छह हिट फिल्में दी हैं। यह उनके ट्रैक रिकॉर्ड में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। इस लिस्ट में हालिया रिलीज 'आर्टिकल 15' भी शामिल है।

'ड्रीम गर्ल' में अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों भी दिखने वाले हैं। 'ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है। शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसे बनाया है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket