Ayushmann Khurrana Comedy Film Dream Girl: आयुष्मान खुराना को 'पूजा' के रूप में देखने के लिए दर्शक बेताब है। राज शांडिल्य निर्देशित, 'ड्रीम गर्ल' एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी। 'ड्रीम गर्ल' टाइटल इसी नाम की साल 1977 की फिल्म और गीत से है, जिसमें हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने निभाई हैं। फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म आज 13 सितंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्म में आयुष्मान एक लड़की की आवाज की निकालते हुए नजर आते हैं। जानिए आयुष्मान की इस फिल्म की खास बातें जिसके कारण आपको फिल्म देखना चाहिए।

कॉमेडी

जब से निर्माताओं ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया है तब से अपने कंटेंट के लिए चर्चा का विषय बन गया है। आयुष्मान और उनके ऑनस्क्रीन कैरेक्टर पूजा में उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन के लिए दर्शकों ने उनकी खूब प्रशंसा की। यह उनकी आवाज का मॉड्यूलेशन हो या लड़कियों वाली हरकतें, फिल्म निश्चित रूप से हंसी के फव्वारे छोड़ने का वादा करती है।

आयुष्मान का लेडी अवतार

सभी जानते हैं कि 'विक्की डोनर' एक्टर अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स अब Bravest Actor का खिताब दे रहे हैं। आयुष्मान इस फिल्म में लेडी अवतार में दिखेंगे। ड्रीम गर्ल 'पूजा' के लिए एक लोकल पुलिस से लेकर गर्लफ्रेंड का भाई तक फिदा रहता है। कई लोद पूजा के प्यार में पड़ जाते हैं और उसे ढूंढते हैं। इसके कारण बहुत मजेदार और कंफ्यूजन वाली स्थिति बन जाती है।

फैमिली एंटरटेनर

यह कॉमेडी फिल्म सिर्फ एक लव स्टोरी नहीं है। निर्माताओं ने दावा किया है कि उन्होंने वल्गर डायलॉग का इस्तेमाल नहीं किया है। फिल्म में लोग आयुष्मान के साथ विचारों और भावनाओं को शेयर कर पाएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वे विजय राज, अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट और अन्य लोगों को फंसा लेते हैं और फिर बाहर आते हैं। यह इसे एक संपूर्ण फैमिली एंटरटेनर बनाता है।

रितेश-आयुष्मान का 'धागला लागली' जादू

निर्माताओं ने दादा कोन्डके के मराठी गाने 'धागला लागली' को रीक्रिएट किया है और मॉर्डन ट्विस्ट दिया है। इस म्यूजिक वीडियो का हाइलाइट है रितेश देशमुख यानी 'भाऊ'। ये शानदार रिमिक्स में पेपी बीट्स और केची लिरिक्स है कि आपके पांव अपने आप थिरकने लगेंगे। इस गाने का मिका सिंह और ज्योति टांगरी ने गाया है।

पहली बार आयुष्मान-नुसरत का रोमांस

नुसरत भरूचा के लिए यह फिल्म एक बड़ी गेम चेंजर साबित हो सकती है क्योंकि उन्हें 'पंचनामा गर्ल' के टैग से छुटकारा मिल सकता है। 'ड्रीम गर्ल' में वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी। हाल ही के इंटरव्यू के दौरान, एक्ट्रेस ने खुराना के बारे में काम करने को लेकर कहा था कि उनके साथ काम करना रीफ्रेशिंग अनुभव है। उन्होंने आगे कहा कि वह कैमरे के सामने कंफर्टेबल थे और उनके लिए यह लर्निंग एक्सपीरियेंस है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close