Ayushmann Khurrana on his birthday plan: जन्मदिन सभी के लिए एक खुशी और जश्न का मौका होता है और यह उस दिन परिवार और दोस्तों को के साथ समय बिताने का मौका देता है। लेकिन लगता है कि 'ड्रीम गर्ल' स्टार आयुष्मान खुराना के लिए उनका जन्मदिन कुछ अलग ही एहसास देता है। अंधाधुन, बधाई हो जैसी फिल्मों के इस स्टार का जन्मदिन 14 सितंबर को है। लेकिन वे इस दिन को सेलिब्रेट नहीं करते हैं।

टाइम्स नाउ के दिए एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह बर्थडे मनाने वालों में से नहीं है। उन्होंने कहा कि जन्मदिन उसे उदास महसूस कराता हैं। इतना ही नहीं, आयुष्मान ने यह भी कहा कि वह अपने जन्मदिन के अलावा किसी और दिन पार्टी करना पसंद करेंगे। जबकि फिल्म की उनकी को-स्टार नुसरत भरूचा बहुत अधिक उत्साहित लग रही थी और उन्होंने कहा कि वे इसे मनाएंगे। इस पर आयुष्मान ने कहा कि यह उनका वर्किंग डे होगा और उन्होंने अपनी को-एक्टर से कहा कि वह एक दिन पहले सेलिब्रेट कर लेंगे।

View this post on Instagram

Dream bouy-ancy. There’s a #Dreamgirl song coming out. I will be making my eyebrows dance again. The same ones which are bushy. They dance better than me fosho. But they’re an intrinsic part of my body and my bio so I’m a legit dancer, not just an eyebrow dancer. Ok. Let me give a classic pose with poise now. And @ishabhansali has styled me again with her keen eye on fashion and colour palettes. @hinaldattani with her brushes and sponges has made me look more beautiful than usual. And @mohdjaved7639 perfected my unruly hair. Thank you!

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान ने कहा, 'मैं बर्थ डे पर्सन नहीं हूं। मैं अपना जन्मदिन मनाना पसंद नहीं करता। किसी भी दिन, मैं शायद पार्टी करूंगा। लेकिन मेरे जन्मदिन पर नहीं। मुझे नहीं पता, मैं अपने जन्मदिन पर उदास हो जाता हूं। यह शायद एक वर्किंग डे होगा, मुझे नहीं पता।'

इस बीच, ड्रीम गर्ल का प्रचार जोरों पर है और आयुष्मान को फिल्म की स्क्रीनिंग पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और भाई अपारशक्ति के साथ देखा गया।

View this post on Instagram

With my #Dreamgirl @tahirakashyap ❤️

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

फिल्म को उन सेलेब्स से समीक्षा मिल रही है जिन्होंने इसे स्क्रीनिंग पर देखा था। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और लिखित Dream Girl एकता कपूर, शोभा कपूर ने प्रोड्यूस की है। इसे 13 सितंबर, 2019 को रिलीज किया जा रहा है। किया गया है।'

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close