Ayushmann Khuranna इन दिनों अपनी फिल्म Dream Girl के लिए चर्चा में हैं। पिछले दिनों रिलीज हुए इस फ़िल्म के ट्रेलर ने कमाल का माहौल बनाया है और आयुष्मान का यह अनदेखा अवतार तमाम सोशल साइट्स पर चर्चा का विषय है। "ड्रीम गर्ल" के गीत "राधे राधे" और 'दिल का टेलिफोन' में जमकर थिरकने के बाद, अब आयुष्मान एक बार फिर कुछ ऐसा करने जा रहे है जो अभी तक अनदेखा है। आयुष्मान पहली बार किसी मराठी गाने के रीमिक्स पर ट्रेडिशनल ढंग से डांस करते नज़र आएंगे।

Dream Girl के लिए खास तौर पर दादा कोंडके की मराठी फिल्म के सुपरहिट गीत "ढगाला लागली कळ पाणी थेंब थेंब गळं" का रीमिक्स बनाया गया है जिस पर आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा भी थिरकते हुए नज़र आएंगी। फ़िल्म की मुख्य जोड़ी इन दिनों "ढगाला लागली कळ पाणी थेंब थेंब गळं" के रीमिक्स की शूटिंग में व्यस्त है और जल्द ही अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है। माना जा रहा है कि अगले हफ्ते यह गाना रिलीज हो जाएगा। इस फिल्म का दूसरा गाना 'दिल का टेलिफोन' कल यानी मंगलवार को ही रिलीज हुआ है और देखने में काफी मजेदार है।

नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' से पहले बैक-टू-बैक छह हिट दी हैं। इसमें उनकी हालिया रिलीज 'आर्टिकल 15' भी शामिल है जिसने 60 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। Dream Girl में अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकार भी हैं। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। फिल्म पर शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने पैसा लगाया है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।