भारत का प्रमुख मनोरंजन ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क B4U (बी4यू), अपने नेटवर्क विस्तार की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए, अपने तीसरे हिंदी मूवी चैनल 'धमाका मूवीज़' को लॉन्च कर रहा है। B4U मूवीज़ और B4U कड़क के साथ जबरदस्त एक्शन, ड्रामा व कॉमेडी फिल्मों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा B4U ब्रांड, अपने नए मूवी चैनल 'धमाका मूवीज़' चैनल के जरिए, कुछ और धमाकेदार ब्लॉकबस्टर्स फिल्मों की पेशकश करेगा। इसी के साथ B4U नेटवर्क कुल पाँच चैनल्स के साथ भारतीय दर्शकों को फिल्म, म्युज़िक और समृद्ध भोजपुरी कॉन्टेंट से रूबरू करा रहा है। फिल्मी दुनिया में धमाका मचाने आ रहे B4U नेटवर्क का यह नया चैनल, एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस कैटेगरी (धमाकेदार कॉन्टेंट) में समृद्ध और गतिशील कॉन्टेंट पेश करने के लिए जाना जाएगा, साथ ही यह एक एफटीए चैनल होगा। चैनल को प्रमुख प्लेटफॉर्म्स और एलसीएन नंबर पर देखा जा सकता है, जिनमें टाटा स्काई- 382, डिश टीवी- 409, डीडी फ्री डिश- 14, हैथवे- 140, डेन- 184, डिजी- 225 और फास्टवे- 204 पर शामिल है।

इस अवसर पर मंदीप सिंह, सीओओ, B4U नेटवर्क कहते हैं, "B4U एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और मूवीज़, म्युज़िक और क्षेत्रीय शैलियों में एक जाना-माना नाम है। मास स्पेशलिटी एंटरटेनमेंट नेटवर्क के रूप में, हम कंटेम्पररी और साथ ही क्लासिक कॉन्टेंट के अपने अनूठे कलेक्शन के साथ 2 दशकों से अधिक समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हमारे मौजूदा ब्रांड्स: B4U मूवीज़, B4U म्युज़िक, B4U कड़क और B4U भोजपुरी अपने समृद्ध कॉन्टेंट के वादे पर कायम हैं और हम सभी प्लेटफॉर्म्स पर अपने दर्शकों को बेहतर इंगेजमेंट क्वालिटी परोसने के लिए ताजा कॉन्टेंट डालते रहेंगे। हम अपने तीसरे हिंदी मूवीज़ चैनल- धमाका मूवीज़ और कुल मिलाकर अपने पाँचवें टेलीविज़न चैनल को इस श्रृंखला में जोड़ते हुए बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे दर्शकों और एडवर्टाइज़र्स दोनों के बीच हमारी कड़ी को और भी अधिक मजबूत करने का काम करेगा। हमें यकीन है कि धमाका मूवीज़ अपने अनूठे और अलग कॉन्टेंट के साथ हमारे दर्शकों को खूब लुभाएगा।"

B4U भारत का प्रमुख मास एंटरटेनमेंट ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क है, जो पिछले 22 वर्षों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। B4U मूवीज़, B4U म्युज़िक, B4U कड़क और B4U भोजपुरी सहित नेटवर्क के सभी ब्रांड्स को भारतीय व्यूअर कम्युनिटी वर्षों से पसंद करती आ रही है, और यह ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क आने वाले समय में लेटेस्ट व आकर्षक कॉन्टेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

चैनल गजनी, यमला पगला दीवाना, विक्की डोनर, मुन्ना माइकल, तनु वेड्स मनु, तेरे नाम, सरफरोश, हाउसफुल, विजय द मास्टर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का प्रसारण करेगा। चैनल का कॉन्टेंट से जुड़ा वादा, कुछ और नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ कहा जा सकता है, जिसका आनंद परिवार के सभी सदस्य एक साथ ले सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close