Bala Box Office Collection : Ayushmann Khurrana की फिल्म Bala का दस दिन का सफर पूरा हुआ है। बीते तीन दिन से फिल्म को कमाई करने में थोड़ी दिक्कत हो रही है। नई फिल्म 'मरजावां' की रिलीज के बाद इसकी कमाई में तीखी गिरावट आई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने तीन दिन में लगभग 24 करोड़ की कमाई कर ली है इससे Bala पर असर है। Bala का यह दूसरा वीकेंड था और इसने बीते तीन दिनों में लगभग 15 करोड़ रुपए कमाए हैं। वैसे यह तय है कि 100 करोड़ इसी हफ्ते इसकी जेब में आ जाएंगे।

मल्टीप्लेक्सेस में इसे देखने वाले खूब हैं। बीते शुक्रवार को इसे 3.76 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार को इसे 6.73 करोड़ रुपए हासिल हुए, यानी कमाई लगभग दोगुना बढ़ गई। संडे को भी यह कमाई और ऊंची हुई, इसकी जेब में 8.01 करोड़ रुपए आ गए।

इस कमाई के बाद कुल जमा रकम 90.74 करोड़ रुपए हो गई है। अगर सोमवार से यह तीन करोड़ भी कमाती है, तो आने वाले तीन-चार दिनों में यह 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।

बता दें कि यह आयुष्मान खुराना की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म होगी। यामी गौतम की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म होगी और भूमि पेडनेकर की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म होगी।

आयुष्मान खुराना तो इसी साल तीन हिट फिल्में दे चुके हैं। Bala में आयुष्मान खुराना के काम की खासी तारीफ है। भूमि के लुक को पसंद किया जा रहा है और यामी के एक्टिंग को भी बढ़िया बताया जा रहा है। अमर कौशिक ने भी लगातार दूसरी हिट डिलीवर की है। इस निर्देशक ने ही STREE जैसी शानदार कॉमेडी फिल्म बनाई थी।

25 करोड़ रुपए में बनी बाला कम से कम चार गुना फायदा बना चुकी है। आयुष्मान खुराना की Dream Girl को यह शायह ही पीछे छोड़ पाए क्योंकि इसके लिए 141 करोड़ रुपए कमाने पड़ेंगे जो संभव होता नहीं दिख रहा।

जावेद जाफरी इसमें बेहद छोटे रोल में हैं। सौरभ शुक्ला ने आयुष्मान के पिता का बढ़िया रोल किया है। सीमा पाहवा और अभिषेक बनर्जी भी खास रोल में दिखे हैं। अभिषेक ने ही 'स्त्री' में 'जना' का रोल किया था।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस