Bala Box Office Collection : Ayushmann Khurrana की फिल्म Bala का दूसरा हफ्ता जारी है। दूसरा वीकेंड खत्म होने के बाद अब यह फिल्म दो करोड़ के आंकड़े पर आ टिकी है। इस आंकड़े से यह ज्यादा दूर जाती नहीं दिख रही है। अब यह दावे से कहा जा सकता है कि Bala कभी भी आयुष्मान खुराना की टॉप ग्रॉसर नहीं बन पाएंगी क्योंकि यह Dream Girl को नहीं हरा पाएगी। इस फिल्म को अगर एक्टर की लिस्ट में टॉप पर आना है तो कम से कम 45 करोड़ रुपए और कमाना होंगे।जो होता नहीं दिख रहा है। आने वाले शुक्रवार से तो यह कमाई और कम होना है।

आने वाले शुक्रवार को 'पागलपंती' रिलीज होगी। यह बड़ी फिल्म है और कई सितारे इसमें हैं। जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, पुल्कित सम्राट, अरशद वारसी और कृति खरबंदा जैसे कलाकार इस कॉमेडी फिल्म में हैं। इसे देखने के लिए भीड़ लगना, लगभग तय है। ऐसे में भुगतना Bala को होगा क्योंकि दूसरी पसंद तो पिछ्ले शुक्रवार को रिलीज हुई 'मरजावां' बनी हुई है।

बता दें कि Bala ने बीते सोमवार को 2.25 करोड़ कमाए थे, जबकि संडे को इसे 8.01 करोड़ हासिल हुए थे। यह गिरावट इसे भारी पड़ी है। इसके बाद तो मंगलवार को कमाई और कम हो गई। मंगलवार को इसे 2.05 करोड़ रुपए मिले हैं। इसके बाद इसकी कुल कमाई 95.04 करोड़ रुपए हो गई है।

इस फिल्म का दर्शक वो है जो मल्टीप्लेक्स में फिल्में देखता है। इस वजह इसे हफ्ते में केवल दो दिन अच्छी कमाई मिल रही है। अब यह लग रहा है कि 100 करोड़ का आंकड़ा भी शुक्रवार की कमाई के बाद, यानी वीकेंड पर ही नजर आएगा। Bala ने दूसरे वीकेंड पर लगभग 15 करोड़ रुपए कमाए हैं।

आयुष्मान खुराना की दूसरी फिल्म होगी जो 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करेगी। यामी गौतम और भूमि पेडनेकर को भी इसमें देखा जा सकता है। आयुष्मान खुराना की यह साल 2019 में तीसरी हिट है। Bala में भी आयुष्मान के काम को पसंद किया जा रहा है। इसके निर्देशक अमर कौशिक हैं। उन्होंने पिछले साल की बड़ी हिट STREE बनाई थी।

25 करोड़ रुपए में बनी बाला सो पहले आयुष्मान की Dream Girl रिलीज हुई थी। Dream Girl ने 140 करोड़ रुपए कमाए थे और यह आयुष्मान की सबसे बड़ी हिट है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना