Bala Box Office Collection : Ayushmann Khurrana, Bhumi Pednekar और Yami Gautam की फिल्म Bala ने पहले ही दिन कमाल कर दिया है। शुक्रवार को इसकी जबरदस्त कमाई हुई है। पहले ही दिन इस फिल्म ने 10.15 करोड़ रुपए कमाए हैं। माना जा रहा था कि पहले दिन इसे 7 - 8 करोड़ रुपए की कमाई होगी, लेकिन इसने उम्मीद से ज्यादा कमाया है। आयुष्मान खुराना की यह सबसे बड़ी ओपनिंग है, उनकी किसी भी फिल्म को पहले दिन इतनी बड़ी रकम नहीं मिली। आयुष्मान खुराना के खाते में इससे पहले सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड Dream Girl के नाम था जिसे 10.05 करोड़ पहले दिन मिले थे।

बता दें कि आयुष्मान खुराना की पिछली रिलीज Dream Girl ही थी, जिसे एकता कपूर के प्रोडक्शन ने बनाया था। इस फिल्म ने लगभग 140 करोड़ रुपए की शानदार कमाई करते हुए आयुष्मान खुराना के लिए नया रिकॉर्ड बनाया।अब कहा जा रहा है कि Bala इससे आगे जा सकती है।

इस फिल्म की खासी तारीफ और बड़ी बात यह है कि ये Dream Girl से बेहतर है, एक गहरा संदेश भी देती है। इससे लग रहा है कि Dream Girl की कमाई को पछाड़ेगी। वैसे ये बातें निर्भर करती हैं कि आने वाले हफ्ते में रिलीज होने वाली फिल्मों का क्या हाल होता है!

आयुष्मान के फैन्स ही हैं, जो कल इतनी बड़ी कमाई इस फिल्म को दे गए। शनिवार का आंकड़ा इससे भी बड़ा हो सकता है। अयोध्या फैसले के कारण लगी धारा 144 का असर ज्यादा रहा और लोग घर से नहीं निकले तो ही शनिवार की कमाई कम होगी।

संडे के शो तो हाउसफुल होंगे और खूब कमाई भी यह करेगी। आयुष्मान का जादू फिर चला है और यह फिल्म शुद्ध रूप से उन्हीं के लिए देखी जाना चाहिए। तय है कि फिल्म हिट होगी, बस देखना यह है कि कितना आगे यह जाती है। मुनाफा तो इससे बच ही नहीं सकता क्योंकि बेहद कम लागत में यह बनी है।

केवल 25 करोड़ इसकी लागत है। अब आसानी से तीन दिन में लागत बाहर होने की उम्मीद है। 100 करोड़ तक यह पहुंचेगी या नहीं, यह बात सोमवार की कमाई के बाद कहा जा सकती है। निर्देशक अमर कौशिक ने इसे बनाया है।

दिनेश विजन के प्रोडक्शन की यह फिल्म भी हिट होना तय है। बता दें कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही आयुष्मान खुरना की यह फिल्म चर्चा में थी।

पिछले साल की हिट फिल्म 'स्त्री' बनाने वाले अमर कौशिक के खाते में एक और हिट जुड़ना तय है। कानपुर में शूट हुई इस फिल्म में जावेद जाफरी, सौरभ शुक्ला और सीमा पाहवा ने खूब मजेदार रोल किए हैं।

Posted By: Sudeep mishra