Bala New Release Date : Aayushmann Khurrana और Bhumi Pednekar की फिल्म Bala की रिलीज डेट बदल दी गई है। साफ तौर पर इसे 'उजड़ा चमन' की वजह से बदला गया है। सन्नी सिंह की उजड़ा चमन का ट्रेलर जब से आया है, तभी से 'बाला' के माहौल पर इसका असर पड़ा है। दोनों ही एक विषय पर बनी फिल्में हैं। ऐसे में अगर 'उजड़ा चमन' पहले रिलीज हो जाती तो 'बाला' पर इसका असर पड़ता इसी वजह से 'बाला' को 7 नवंबर को रिलीज किया जा रहा है। इसके ठीक एक दिन बाद सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' रिलीज होगी।

बता दें कि पहले Bala 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। तब इसे जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का सामना करना पड़ता। दरअसल पहले जॉन की फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस तारीख को निखिल आडवाणी ने 'मरजावां' की रिलीज अनाउंस कर दी। जॉन और निखिल ने अपनी फिल्मों को टकराता देख बात की और जॉन ने 'पागलपंती' को खिसका कर 22 नवंबर पहुंचा दिया। इससे पहले 'बाला' सिंगल रिलीज थी।

अभी तक 'बाला' का केवल टीजर जारी हुआ है, आज यानी 10 अक्टूबर को इसका ट्रेलर आ जाएगा। वैसे इसका Teaser काफी मजेदार है। इसमें आयुष्मान खुराना को शाहरुख खान के दो गानों पर एक्ट करते देखा जा सकता है।

'स्त्री' बनाने वाले अमर कौशिक की फिल्म ‘बाला’ में ऐसे इंसान की कहानी है जिसके बाल उम्र से पहले ही कम होते जा रहे हैं। कम होते बालों की वजह से उसे बुरे हालातों को सामना करना पड़ रहा है, इसी से कॉमेडी पैदा की जाएगी। आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। जावेद जाफरी, सौरभ शुक्ला और सीमा पाहवा को भी इसमें देखा जाएगा।

इस नई रिलीज डेट का अनाउंसमेंट एक पोस्टर के जरिये किया गया है। इस पोस्टर में आयुष्मान खुराना के सिर पर इस उम्मीद में पानी दिया जा रहा है कि बाल उगेंगे।