Bala Trailer Out : Aayushmann Khurrana और Yami Gautam की फिल्म Bala का ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर काफी मजेदार है। इसमें बाला यानी आयुष्मान खुराना को ही अपनी कहानी सुनाते हुए देखा जा सकता है। इस झलक में आयुष्मान तो मजेदार हैं ही शेष कलाकारों ने भी मामला संभाल रखा है। फिल्म की हीरोइनों को भी यहां देखा जा सकता है। यामी के अलावा इसमें Bhumi Pednekar भी हैं। बिना बाल वाले आयुष्मान की कहानी वाकई मजेदार है और लग रहा है कि वे एक और हिट देने वाले हैं। ऐसा हुआ तो यह उनकी सातवीं हिट होगी।

ट्रेलर में इसके एक गाने की धुन भी है जो काफी अच्छी है। कुछ वाकई मजेदार इसमें दिखते हैं। आज सुबह ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट को जाहिर किया गया था। इस घोषणा के लिए एक पोस्टर जारी हुआ था। मेकर्स ने तभी बता दिया था कि आज ही इसका ट्रेलर आ जाएगा।

अब इस फिल्म की रिलीज में बमुश्किल एक महीना शेष है। सात नवंबर को यह रिलीज हो रही है। पहले यह 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसी के विषय पर बनी 'उजड़ा चमन' की वजह से इसे जल्दी रिलीज किया जा रह है। 'उजड़ा चमन' में हीरो सनी सिंह है और यह 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

'उजड़ा चमन' का ट्रेलर पिछले महीने ही आ चुका है और इसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के पीछे 'प्यार का पंचनामा' से जुड़े कुछ नाम भी हैं। 'प्यार का पंचमाना' में सन्नी सिंह ने काम किया है, इसी में कार्तिक आर्यन भी उनके साथ थे।

बता दें कि 'बाला' का टीजर अगस्त के आखिरी सप्ताह में ही आ गया था। यह Teaser भी मजेदार है। इसमें शाहरुख खान के दो गानों से आयुष्मान खुराना की ही हालत बयां की गई थी।

'स्त्री' फेम अमर कौशिक 'बाला' के निर्देशक हैं। उम्र से पहले गायब हो रहे बालों से परेशान हीरो की कहानी को इसमें दिखाया जा रहा है। कानपुर में इसे शूट किया गया है। इस फिल्म में जावेद जाफरी के साथ सौरभ शुक्ला और सीमा पाहवा भी हैं।