Bala Trailer Review : ये फर्क होता है स्तरीय कॉमेडी और हल्के मजाक में। Ujda Chaman का ट्रेलर देखने वालों को आज निश्चित तौर पर तब झटका लगा होगी जब उन्होंने Aayushmann Khurrana और Yami Gautam की फिल्म Bala का ट्रेलर देखा होगा। आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर ऐसी आशंका नहीं थी। वो इंडस्ट्री के उन गिनती के कलाकारों में आते हैं जिनकी फिल्मों के बारे में बेफिक्र होकर कहा जा सकता है कि इन्हें परिवार के साथ देखा जा सकता है। Bala Trailer इस मामले में निराश कर देता है। यह झलक किसी भी एंगल से इस फिल्म का पारिवारिक घोषित नहीं करती है।

इसमें जो शब्दावली का उपयोग है वो परिवार के सदस्यों को असहज कर सकती है। ये ट्रेलर ही पूरा परिवार एक साथ नहीं देख सकता तो फिल्म की क्या बात की जाए। यह और बुरा इसलिए भी लग रहा है कि Ujda Chaman में इसी बात को काफी सलीके से कहा गया है। वो फिल्म की झलक एक स्तर बनाए रखती है और सन्नी सिंह की मासूमियत दिल जीत लेती है।

Bala Trailer में आयुष्मान कहीं से मासूम नहीं हैं, वो तो भूमि का चांटा भी खाते हैं। यामी को धोखा भी देते हैं... मान सकते हैं कि कहानी की डिमांड होगी, लेकिन इस सब पर सन्नी सिंह की मासूमियत भारी है। इसका फायदा जरूर Ujda Chaman को मिल सकता है।

ट्रेलर में बाला यानी आयुष्मान खुराना की कहानी सुनाई जा रही है। ट्रेलर में सौरभ शुक्ला को देखना अलग अनुभव है। वे आयुष्मान के पिता का रोल कर रहे हैं। उन्हें अपने बेटे की खातिरदारी करते भी देखा जा सकता है।

अब यह फिल्म सात नवंबर को रिलीज हो रही है। वैसे 'बाला' का टीजर को अगस्त के आखिरी सप्ताह में ही आ गया था, वो ज्यादा मजेदार था और काफी अलग भी।

अमर कौशिक ने 'बाला' को निर्देशित किया है। यूपी में इसे शूट किया गया था और इस फिल्म में जावेद जाफरी के साथ सीमा पाहवा भी दिखने वाली हैं।