Batla House ही वो फिल्म है जिसे Box Office पर Saaho ने परेशान किया है। शुक्रवार को जब Saaho आई तो John abraham की फिल्म की कमाई एक करोड़ से नीचे चली गई थी। शनिवार को Batla house थोड़ी संभली लेकिन कमाई एक करोड़ ही पहुंची। संडे को इसे लगभग 1.25 करोड़ रुपए मिले। इस तरह तीन दिन के वीकेंड पर इसे 3.16 करोड़ ही हासिल हुए।

जॉन की फिल्म की कुल कमाई 94.92 करोड़ रुपए है। 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए यह अभी भी संघर्ष कर रही है। अगले वीकेंड पर ही इसे यह बड़ा आंकड़ा हासिल होगा। यह फिल्म शुरू से ही दूसरी फिल्मों के अच्छे प्रदर्शन से जूझ रही है। पहले Mission Mangal ने इसे परेशान किया और अब Saaho कर रही है।

जॉन की फिल्म बेहद अच्छी है लेकिन इसे परिवार नहीं देख रहे। इसी से बड़ा नुकसान हुआ है। John Abraham की फिल्म को कम से कम एक हफ्ता और कमाई का मिलेगा। वैसे Batla House ने अपनी कमाई के दम पर 2019 की टॉप टेन फिल्मों की लिस्ट में जगह बना ली है।

Batla House लगभग दो हफ्ते पहले 15 अगस्त यानी गुरुवार को रिलीज हुई थी। इसके सामने रिलीज हुई थी Mission Mangal। शुरू से ही अक्षय कुमार की फिल्म इससे आगे रही और Batla House को खासा नुकसान पहुंचाया। अक्षय की फिल्म अब 190 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर चुकी है। John Abraham की फिल्म को समीक्षाओं में जमकर तारीफ मिली थी। कई जगह तो इसे पांच में से चार स्टार रेटिंग भी मिली है। यह थ्रिलर है और केवल पौने दो घंटे की है। निर्देशक निखिल आडवाणी अलग और रोमांचक तरीक से कहानी कही है। दिल्ली में साल 2008 में हुए एक एनकाउंटर की कहानी इसमें दिखाई गई है। जॉन की फिल्म की कुल कमाई 102 करोड़ रह सकती है। अभी इसके पास कमाई के कम से कम 11 दिन और हैं।

Posted By: Sudeep mishra