Batla House की कमाई में गिरावट है लेकिन यह सामान्य बात है। Box Office पर यह फिल्म पहले दिन बढ़िया शुरुआत हासिल करने में कामयाब हुई थी। दूसरे दिन चूंकि छुट्टी नहीं थी इसलिए कमाई गिरना ही थी। शुक्रवार को इसे केवल 8.84 करोड़ रुपए मिले हैं। पहले दिन इस फिल्म को 14.59 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। इस लिहाज से दो दिन की कमाई 24.89 करोड़ रुपए हुई है।

अगर इस कमाई की तुलना 'मिशन मंगल' की कमाई से की जाए तो 'बाटला हाउस' लगभग आधे ही कमा पाई है। Batla House के सामने रिलीज हुई Mission Mangal ने दो दिन में 46.44 करोड़ रुपए की कमाई की है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म को गुरुवार को 29.16 करोड़ रुपए हासिल हुए थे और शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपए मिले। अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई भी दूसरे दिन खासी कम हुई है।

वैसे Batla House की जबरदस्त तारीफ है। इसे पांच में से चार स्टार रेटिंग भी मिली है। लोग तारीफ भी जमकर कर रहे हैं, ऐसे में वीकेंड के बचे दो दिनों में पूरी उम्मीद की जा सकती है कि कमाई में फिर बढ़ोतरी हो। जॉन अब्राहम की यह थ्रिलर पौने दो घंटे की है और बेहद तेजी गति से चलती है। इसमें बोर बिल्कुल नहीं हुआ जा सकता। इस फिल्म का प्रचार बढ़िया ढंग से किया गया था। Nora Fatehi का गाना ‘साकी साकी’ भी खासा हिट रहा। नोरा ने साल 2018 में जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने पर डांस किया था।

'बाटला हाउस' का ट्रेलर पिछले महीने जारी हुआ था तो इसे खूब तारीफ मिली थी। इस फिल्म में जॉन लीड रोल कर रहे हैं। यह दिल्ली में साल 2008 में हुए एनकाउंटर की कहानी है जिसमें दो आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया था। इस फिल्म में जॉन ने मुस्लिम पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है जो एनकाउंटर करता है। इसके निर्देशक निखिल आडवाणी हैं।