जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर का जबरदस्त इंतजार था, वजह थे इसकी रिलीज से पहले जारी किए गए दो वीडियो। इन वीडियो ने ट्रेलर के लिए बढ़िया माहौल तैयार किया। ट्रेलर वाकई बढ़िया है। जॉन को पुलिस अफसर के रूप में देखना नया नहीं है लेकिन उनका अंदाज नया है।

शनिवार को ही इसका ट्रेलर काउंटडाउन 1 जारी हुआ था और फिर काउंटडाउन 2 वीडियो भी आया। दोनों ही इस ट्रेलर के ही हिस्से थे, अब पूरा ट्रेलर सामने है।

15 अगस्त की कड़ी टक्कर लेने के लिए वाकई इसी तरह की तैयारी की जरुरत होती है जो 'बाटला हाउस' की टीम कर रही है। इस फिल्म को 15 अगस्त को 'साहो' और 'मिशन मंगल' से भिड़ना है। दूसरी दोनों फिल्मों के ट्रेलर अभी नहीं आए हैं। 'साहो' का तो टीजर आ गया है और गाना भी, लेकिन अक्षय कुमार की 'मंगल मिशन' का सिर्फ एक पोस्टर आया है।

'बाटला हाउस' के 'ट्रेलर काउंटडाउन 1' में जॉन की आवाज जोरदार है जिसमें वे कह रहे हैं 'उस दिन क्या हुआ बाटला हाउस में, क्या हम गलत थे, क्या मैं गलत था।'

15 अगस्त को यह फिल्म रिलीज हो रही है। निखिल आडवाणी इसके निर्देशक हैं।

यह एक थ्रिलर ड्रामा है। रितेश शाह ने इस फिल्म को लिखा है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम जिस पुलिसवाले का रोल कर रहे हैं उसके नाम 70 एनकाउंटर और 9 वीरता पुरस्कार हैं। इसकी शूटिंग दिल्ली के अलावा जयपुर, लखनऊ, मुंबई और नेपाल में भी हुई। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम ने मिलकर इसे बना रहे हैं। वैसे पिछले साल फिल्म से जॉन का लुक रिलीज़ किया गया था, जिसमें वो वर्दी पहने नज़र आ रहे हैं। फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का है।

मशहूर बाटला हाउस एनकाउंटर 2008 की 19 सितम्बर को हुआ था। दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मार गिराया गया लेकिन सैफ मोहम्मद और आरिज़ खान भागने में कामयाब हो गए। उस दौरान एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस निरीक्षक मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए। इसी दिन की असली कहानी सामने लाने का दावा यह फिल्म कर रही है।