Batla House से उम्मीद थी और उसने कर दिखाया है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में खासी बढ़ती हुई और इससे कुल कमाई का आंकड़ा काफी बढ़िया हो गया है। अब एक उम्मीद है कि यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है। अभी फिल्म की कुल कमाई 83.78 करोड़ रुपए है।

शुक्रवार को जन्माष्टमी की छुट्टी पर इस फिल्म की कमाई बढ़ी थी। John Abraham की फिल्म ने शुक्रवार को 4.15 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को और कमाई बढ़ी... 6.58 करोड़ इसे मिले। संडे बढ़िया रहा और 7.21 करोड़ रुपए इसे हासिल हुए। दूसरे वीकेंड में जॉन की फिल्म को 17.94 करोड़ की कमाई हुई है। आठ दिन के पहले हफ्ते में इसे 65.84 करोड़ रुपए मिले थे।

अब यह 100 करोड़ से लगभग 17 करोड़ दूर है। Saaho के आने से पहले ही 100 करोड़ के आंकड़े को छूना है तो इसे चार करोड़ रुपए रोज तो कमाने ही होंगे, जो थोड़ा मुश्किल दिख रहा है। वैसे जॉन की फिल्म अब मुनाफा कमा रही है और लागत बाहर आ चुकी है। Batla House ने अपनी कमाई के दम पर 2019 की टॉप टेन फिल्मों की लिस्ट में जगह बनाई है।

बता दें कि Batla House पिछले हफ्ते गुरुवार को रिलीज हुई थी। इसके सामने रिलीज हुई Mission Mangal और अक्षय कुमार की इस फिल्म ने खासा नुकसान पहुंचाया। अक्षय की फिल्म अब 150 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। वैसे John Abraham की फिल्म Batla House को पांच में से चार स्टार रेटिंग भी मिली है। लोग तारीफ भी कर रहे हैं, लेकिन दिक्कत यह है कि फिल्म पारिवारिक नहीं है और लोग Mission Mangal देखना पसंद कर रहे हैं। John की Batla House एक थ्रिलर है और केवल पौने दो घंटे की है। इसके निर्देशक निखिल आडवाणी हैं। दिल्ली में साल 2008 में हुए एक एनकाउंटर की कहानी इसमें दिखाई गई है। जॉन की फिल्म की कुल कमाई 110 करोड़ रहने की उम्मीद है।

Posted By: Sudeep mishra