Bigg Boss 13 इन दिनों खूब टीआरपी बटोर रहा है। सलमान खान के इस शो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा लाइमलाइट में हैं, वहीं दूसरे कंटेस्टेंट उन्हें पूरी टक्कर देने की कोशिश में है। बिग बॉस में हिस्सा लेने से मॉडल Asim Riaz को कोई नहीं जानता था लेकिन अब उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा है और पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक है। बिग बॉस 13 के पहली Asim Riaz कई टीवी कमर्शियल्स में काम कर चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं वह एक हिट बॉलीवुड फिल्म का भी हिस्सा रहे हैं।

असीम रियाज Varun Dhwana की हिट फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में नजर आए थे। वरुण धवन, इलियाना डिक्रूज, नरगिस फाखरी की यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में असीम को वरुण के कॉलेजमेट्स में से एक बताया है जो कि विलेन के आदेश पर उन्हें पीटने की कोशिश करता है क्योंकि वह इलियाना के किरदार के करीब आ रहा है। मै तेरा हीरो के फाइटिंग सीन में असीम को वरुण धवन के पीछे भागते हुए और खुद उनसे पीटते हुए देखा जा सकता है। इस फिल्म का वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती बिग बॉस के घर में बहुत मशहूर थी लेकिन अब सब बदल गया है। असीम और सिद्धार्थ की हाल ही में काफी लड़ाई हुई थी और नौबत हाथापाई तक आ गई थी। इसके बाद असीम को ट्विटर पर काफी लताड़ा गया था।

इन दिनों असीम की वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना नजदीकियां बढ़ रही हैं। खुलेआम वह हिमांशी की केयर करने में पीछे नहीं है। हाल ही में उन्हें हिमांशी को किस करते हुए देखा गया था। दोनों काफी एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma