Bell Bottom Box Office Collection: बाॅलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की न्यू मूवी ‘बेल बाॅटम’ ने जिस तरह से सुर्खियां बटोरी थीं एवं जिस अंदाज में उसका प्रमोशन किया गया था उसके ऐवज में अभी तक उसने इतना बिजनेस नहीं कर पाई है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए हर साल 4 से 5 फिल्में लेकर आते हैं, और बड़े ही लंबे समय के बाद अक्षय की बेल बाॅटम तमाम सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि पहले इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज किया जाना था लेकिन अक्षय ने इस फिल्म को वहां रिलीज करने से मना कर दिया इसलिए इसे सिनेमा घरों में ही रिलीज किया गया।

फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी

सिनेमा घरों में रिलीज करने का फैसला अक्षय कुमार का था, लेकिन बाॅलीवुड के खिलाड़ी का ये फैसला शायद इस बार असफल होता नजर आ रहा है। महामारी के चलते ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। बेलबाॅटम का दूसरा दिन का बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जो निराशाजनक है। इस फिल्म ने पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन थोड़ा कम बिजनेस किया है। मेकर्स द्वारा ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि पहले दिन से फिल्म का बिजनेस काफी अच्छा रहेगा लेकिन उनकी इस उम्मीद पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है।

कितना रहा बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन

ये बात तो साफ हो गई कि महामारी के चलते फिल्म अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी है। बाॅक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार बेल बाॅटम ने दूसरे दिन 3 करोड़ से भी कम यानी 2.50 से 2.75 करोड़ के बीच का ही बिजनेस किया है। पहले दिन की तुलना में ये कम जरूर हुआ है, जिसका कारण कोरोना के साथ-साथ मुहर्रम की छुट्टी भी बताई जा रही है। इस रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली में इस फिल्म को लेकर थोड़ी बहुत ग्रोथ देखने को मिली है, वहीं पंजाब में इसका बिजनेस गिरता हुआ नजर आया। गुड़गांव और फरीदाबाद की बात करें तो यहां पर उम्मीद जताई जा रही है। इस जगह से फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिल सकता है।

मेकर्स की अब वीकेंड पर नजर

बेल बाॅटम के पिछले दो दिन तो निराशा जनक रहे हैं लेकिन फिर भी मेकर्स ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर विकेंड से उम्मीद जताई है। जी हां शनिवार और रविवार के दिन बेल बाॅटम का बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। रविवार के दिन रक्षाबंधन है, जिसकी वजह से बहुत से लोग फिल्म देखने भी जा सकते है। इस दिन जो भी कलेक्शन होगा उसकी जानकारी सोमवार को दी जा सकती है। इस फिल्म के अब तक बिजनेस की अगर बात करें तो इसने लगभग 5.50 करोड़ रूपये का ही बिजनेस किया है। अब इस कलेक्शन को बढ़ाने के बारे में विचार किया जा रहा है।

Posted By: Arvind Dubey