Bhojpuri Holi Song 2020: भोजपुरी मूवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने एक और ब्लॉकबस्टर होली के गाने से वापसी की है। कई हिट फिल्मों और गानों में नजर आ चुकी ये जोड़ी होली के गाने 'रंग डलबा ते देहब हजार गारी' में धमाल कर रही है। इस साल के होली के गाने को 25 फरवरी को यूट्यूब पर जारी किया था जिसके अब तक 4,56,828 व्यूज हो चुके हैं। यह ट्रैक चार्टबस्टर बनने की तैयारी में हैं। इस गाने पर निरहुआ और आम्रपाली नाचते नजर आ रहे हैं। इस गाने को निरहुआ और अंतरा सिंह 'प्रियंका' ने गाया है। आशीष वर्मा ने म्यूजिक कम्पोज किया है और प्यारे लाल यादव ने लिरिक्स लिखें है। कनु मुखर्जी ने गाने की कोरियोग्राफी की। गाने के एडिटर प्रीतम नाइक हैं।

निरहुआ ने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस गाने के रिलीज होने के दिन और समय की जानकारी दी थी।

अधिकांश भोजपुरी एक्टर्स ने त्योहार के समय के उनके गाने रिलीज किए हैं। पवन सिंह ने भी अपना पहला हिंदी होली गाना 'कमरिया हिला रही है' रिलीज किया था। इसमें उनके साथ इंटरनेशनल डांसिंग क्वीन लॉरेन गॉटलिब थीं।

निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। उनकी लोकप्रियता इतनी है कि उनके नाम से ही फिल्मों के नाम तय किए जा रहे हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ ही एक ऐसे एक्टर हैं कि उनके नाम से भोजपुरी में कई फिल्में बनीं और अब उनका सिक्वल बन रहा है। निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ सटल रहे, निरहुआ चलल ससुराल और अब निरहुआ चलल अमेरिका। आज भोजपुरी के स्टार कहे जाने वाले निरहुआ की लाइफ काफी स्ट्रगल वाली रही है। कभी उनके घर में एक साइकिल तक नहीं थी और अब भोजपुरी के स्टार बन जाने के बाद वे एक फिल्म के 50 लाख रुपए से ज्यादा फीस लेते हैं। वे साल 2012 में बिग बॉस 6 के प्रतिभागी भी रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma