Bhool Bhulaiyaa 2 Shoot Starts : हॉरर - कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' का शूट शुरू हो गया है। फिल्म का पहला शेड्यूल ज्यादा दिन का नहीं है। इस शेड्यूल में कार्तिक आर्यन ही हिस्सा लेने वाले हैं। फिल्म की शुरुआत के मौके पर किआरा आडवाणी जरूर मौजूद थीं लेकिन वे इस शेड्यूल का हिस्सा नहीं है। वैसे यह खबर पहले ही आ गई थी कि फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन इस दशहरे से कुछ सीन फिल्माएंगे। Bhool Bhulaiyaa के इस दूसरे भाग में Kiara Advani का नाम पिछले हफ्ते ही तय हुआ था। अभी तक यह तय नहीं है कि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं। अभी फिल्म के लिए केवल दो एक्टर्स के नाम ही जोरी हुए हैं।

बता दें कि 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म Bhool Bhulaiyaa बड़ी हिट साबित हुई थी। अब इसका सीक्वल बनाया जा रहा है। Bhool Bhulaiyaa का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। Bhool Bhulaiyaa भी 'मणिचित्राथु' का हिन्दी रीमेक थी।

किआरा आडवाणी Bhool Bhulaiyaa 2 के लिए अगले साल शूट करने वाली हैं। Kiara इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल में शूट करने वाली हैं। कार्तिक का अभी शुरू हुआ शेड्यूल केवल तीन दिन का है। अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाले लंबे शेड्यूल में ही इस फिल्म को पूरा कर लिया जाएगा। मार्च में शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।

किआरा आडवाणी Bhool Bhulaiyaa 2 में पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं। निर्देशक अनीस बज्मी इसे बना रहे हैं। किआरा अभी दो हॉरर फिल्मों में काम कर रही हैं। वे अक्षय कुमार के साथ Laxmmi Bomb में भी हैं। 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन का पहला लुक इसकी घोषणा के साथ ही जारी किया जा चुका है।

View this post on Instagram

Teri Aankhein Bhool Bhulaiyaa Baatein hai Bhool Bhulaiyaa 🎶 #BhoolBhulaiyaa2 💀✌🏻🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Bhool Bhulaiyaa 2 को अगले साल 31 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाना है। मार्च के बाद इसका पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा।

भूषण कुमार भी इसके मुहुर्त पर मौजूद था, उन्होंने ही इस सीक्वल में पैसा लगाया है। किआरा आडवाणी की आखिरी रिलीज शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' थी जिसने 278 करोड़ रुपए कमाए थे।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close