Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aaryan ही हीरो होंगे। इस फिल्म का First Look जारी हुआ है और Posters भी जारी हुए हैं। यह एक्टर अक्षय कुमार और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म Bhool Bhulaiyaa का सीक्वल है। 'टी-सीरीज' के भूषण कुमार इस प्रोजेक्ट के पीछे हैं। 2007 में रिलीज हुई Bhool Bhulaiyaa सुपरहिट फिल्म थी और इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था।

कुछ दिन पहले कहा जा रहा था कि इस बार निर्देशन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी जा रही है, लेकिन अब पोस्टर में जो नाम सामने आया है वो अनीस बज्मी का है। अनीस के खाते में 'रेडी' जैसी हिट फिल्में हैं। इस सीक्वल फिल्म का नाम 'भूल भुलैया 2' ही रखा गया है क्योंकि निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म का नाम काफी पहले रजिस्टर्ड करवा लिया था।

अगले साल 31 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी। पोस्टर इस बात की गवाही दे रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जल्द ही बाकि की कास्ट, शूट आदि पर काम किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस सीक्वल में पिछली भूल भुलैया के कलाकारों का शामिल नहीं किया जाएगा और फिल्म में नई कास्ट दिखाई देगी। 'भूल भुलैया' अक्षय कुमार और विद्या बालन के अलावा अमीषा पटेल और शाइनी अहूजा भी थे। इसका निर्देशन जाने-माने निर्देशक प्रियदर्शन ने किया था। यह प्रियदर्शन की ही मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथु' का हिन्दी रीमेक थी। यह फिल्म 2007 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी।

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के बारे में माना जा रहा है कि अक्षय भी इसका हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार इस समय फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'सूर्यवंशी' में व्यस्त हैं। अक्षय की फिल्म 'केसरी' होली पर रिलीज हुई थी और अभी पिछले हफ्ते 'मिशन मंगल' रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्में 100 करोड़ अपने नाम कर चुकी हैं।