Vicky Kaushal की जल्दी आने वाली फिल्म Bhoot Part One के बारे में नई बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म मुंबई में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। निर्देशक शशांक खेतान ने इस बारे में खुलकर बताया है कि फिल्म का रिअल वर्ल्ड से सीधा संबंध है।

शशांक ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से कहा है कि यह एक भुतहा शिप की कहानी है जो मुंबई से समुद्र तट पर डूबा था। बता दें कि विक्की कौशल पहली बार किसी हॉरर फिल्म में काम कर रहे हैं और इस फिल्म को उन्होंने चुना भी इसी आधार पर था कि यह असली घटना पर बन रही है।

फिल्म के सेट से खबरी ने कहा है 'यह फिल्म कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। आम हॉरर फिल्मों से अलग है और वैसी तो बिल्कुल नहीं है जो डराने के नाम पर हंसाती हैं। यह एक 'घोस्ट शिप' की कहानी है जो किनारे पर कुछ साल पहले डूब गया था। इसमें क्रू नहीं था और यह भारतीय समुद्री सीमा में घुसने के बाद तब तक नजर नहीं आया था जब तक तट पर नहीं पहुंच गया था।'

यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी और उसी दिन रिलीज हो रही अनुराग बसु की अनाम फिल्म से टकराएगी। यह भी चर्चा है कि अमिताभ बच्चन की 'चेहरे' भी इसी दिन रिलीज होगी। Bhoot में भूमि पेडनेकर भी खास रोल कर रही हैं।

बता दें कि विक्की कौशल ने bhoot का काम पूरा कर लिया है और अब वे करण जौहर की फिल्म 'तख्त' को पूरा करने में जुटेंगे। वे शूजीत सरकार की 'सरदारा उधम सिंह' में भी लीड रोल कर रहे हैं। मेघना गुलजार जो सैम मानेकशॉ पर फिल्म बना रही हैं उसमें भी विक्की कौशल लीड में हैं। इस साल की शुरुआत में ही विक्की ने 'उरी' के रूप में सुपरहिट फिल्म दी है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close