Bhoot Part One The Haunted Ship New Poster: विक्की कौशल की आगामी हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट 1' का दूसरा पोस्टर जारी हो गया है। पोस्टर में विक्की को डूबते जहाज में फंस दिख रह हैं। उन्हें एक भूत ने पीछे से जकड़ा हुआ है। वह अपने हाथ को सतह की तरफ खींचते हुए दिखाई देते है लेकिन भूत ने उस पर अपनी पकड़ बहुत ज्यादा कस रखी है। करण जौहर ने ट्वीट कर पोस्टर की झलक दिखाई।

विक्की कौशल ने पिछले हफ्ते इस हॉरर ड्रामा की शूटिंग पूरी की। विक्की ने इंस्टाग्रा पर लिखा, 'भूत पार्ट 1- द हॉन्टेड शिप' के लिए हमारा आखिरी शॉट पूरा हुआ और हमने हमारी यह बहुत ही खास फिल्म पूरी कर ली है। इस फिल्म की यात्रा के जरिए से खुद के कई डर का सामना किया। आप सभी को डराने के लिए अब और इंतजार नहीं होता।'

View this post on Instagram

Rolled our last shot for ‘BHOOT Part 1- The Haunted Ship’ and we finally wrap this very special film of ours. Fought many of my own fears through the journey of this Film. Can’t wait to spook you all out with this one on #Nov15th. #Bhoot ... @bhanu.singh.91 @karanjohar @apoorva1972 @shashankkhaitan @bhumipednekar @dharmamovies

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

भूत पार्ट 1- द हॉन्टेड शिप के डायरेक्टर भानु है और विक्की ने कहा था कि भानु द्वारा निर्देशित एक 'ट्रीट' थी। फिल्म में भूमि पेडणेकर भी हैं। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इससे करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि गुजरात में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल घायल हो गए थे। एक एक्शन सीक्वेंस को शूट कर रहे थे। इस घटना में विक्की की चिक बोन फ्रेक्चर हुई थी और गाल पर 13 टांके लगाए गए थे।

Posted By:

  • Font Size
  • Close