Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में सलमान खान ने वीकेंड का वार में एक और घरवाला बाहर हो गया है। वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले Arhaan Khan कम समय में ही एलिमिनेट हो गए। हिमांशी खुराना और अरहान खान को सबसे कम वोट मिले थे। सलमान ने जैसे ही अरहान के घर से बाहर होने की घोषणा की तो उनकी दोस्त Rashami Desai फूट-फूट कर रोने लगी।

घर से निकलते ही अरहान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बिग बॉस के घर में मेरी यात्रा छोटी हो सकती है लेकिन आप लोगों से मेरा प्यार और समर्थन दिल को छूने वाला और अविश्वसनीय है। मुझे सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया और मैं मानता हूं कि यह आपका बड़प्पन है कि आप यह सोचते हैं कि मुझे बाहर नहीं होना चाहिए था। यह जरूर थोड़ा निराश करने वाला है क्योंकि मैंने खेल पर अपनी अच्छी पकड़ शुरू कर दी थी। बेशक मैं मेरी खास दोस्त रश्मि देसाई को मिस करूंगा। अच्छा खेलो और ट्रॉफी लेकर आओ। तुम सर्वश्रेष्ठ के लायक हो। मैं जितनी भी महिलाओं को जानता हूं उनमें से सबसे मजबूत तुम हो। मेरे प्यार और पूरा समर्थन तुम्हारे साथ है।'

बता दें कि अरहान खान और रश्मि देसाई को लेकर चर्चा है कि उनका अफेयर है।

बता दें कि अरहान खान के बाहर होते ही ट्विटर पर उनके फैन्स ने #WhyArhaanKhan ट्रेंड करवा दिया। एक यूजर ने लिखा, 'अरहान खान को इसलिए निकाल दिया क्योंकि वह अन्य नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट जैसे हिमांशी और खेसारी की तरह पंजाब और बिहार में लोकप्रिय नहीं है।' किसी ने कहा कि वही तो एक शख्स था जो कि सिद्धार्थ शुक्ला को सही टक्कर दे रहा था। उसे एक मौका और मिलना चाहिए।

Posted By: Sonal Sharma