Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के फाइनेलिस्ट में छह कंटेस्टेंट्स पहुंच गए हैं और उनमें से एक हैं Asim Riaz। असीम रियाज इस सीजन के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। सुपरमॉडल असीम रियाज को इस शो से पहले बहुत कम लोग जानते थे लेकिन अब तो ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले तक का रिकॉर्ड बना चुके हैं। असीम को बिग बॉस 13 में ही देखा होगा लेकिन शायद आप नहीं जानते कि वो सालों पहले फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। असीम एक मॉडल हैं और बिग बॉस के घर में रहते हुए सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैसे आपको शायद पता नहीं हो लेकिन घर में इस तरह रह रहे Asim Riaz की Varun Dhawan से बहस हो चुकी है।

इतना ही नहीं, उनकी Varun Dhawan के हाथों से धुलाई भी हो चुकी है। अगर आपको यकीन नहीं आता तो हम आपको इसका सबूत भी दे सकते हैं। दरअसल, वरुण धवन और असीम के बीच यह झगड़ा आम जिंदगी में नहीं बल्कि फिल्म में हुआ था।

यह फिल्म है 2014 में आई वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' है। इस फिल्म में दोनों के बीच कॉलेज में एक्शन सीन होता है। इस सीन में वरुण धवन एक एककर सभी की जमकर धुलाई करते हैं।

आपको बता दें उसी साल वरुण धवन की फिल्म में 'बिग बॉस 13' के एक और कंटेस्टेंट Sidharth Shukla भी नजर आए थे। संयोगवश यह फिल्म भी 2014 में ही आई थी। सिद्धार्थ जो अक्सर 'बिग बॉस' के घर में गुस्सा दिखाते और झगड़ते नजर आते हैं वो वरुण धवन की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' में दिखाई दिए थे।

Bigg Boss 13 टीवी पर अच्छी टीआरपी कमाने में कामयाब हो रहा है और लिस्ट में ऊपर बना हुआ है। इसे अब दो हफ्ते का और एक्सटेंशन मिल गया है।

Posted By: Sudeep mishra