Bigg Boss 13 Day 2 Highlights: Bigg Boss season 13 अपने नयेपन के कारण दर्शकों का ध्यान खींच रहा है और इसमें भी दो दिन में सबसे नजर में आने वाला कंटेस्टेंट कोई है तो वह है Splitsvilla 5 के विनर पारस छाबड़ा। पारस ने प्रीमियर नाइट से असीम रियाज से लड़ाई-झगड़े की शुरूआत की थी और घर में पहुंचे के बाद भी उनके साथछ 'जम्मू कश्मीर' मुद्दे पर खूब बहस की। Bigg Boss 13 के दूसरे दिन भी चाय को लेकर असीम से भिड़ पड़े लेकिन असीम के बाद अब उनका टारगेट शेफाली बग्गा हो गया। दो ही दिन में एंकर शेफाली बग्गा के बारे में उन्होंने जो फील किया, उनके मुंह से निकल पड़ा और फिर जो बहसबाजी हुई वह देखने लायक थी।

बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें लड़कियों को अपनी पसंद के किसी लड़के को रेड हार्ट पिलो देना था और उन्हें देने का सही कारण होना चाहिए।

रश्मि देसाई ने यह कहकर हार्ट पारस को दिया कि वह उसके साथ कंफर्टेबल फील करती है। कोएना ने उसे एंटरटेनिंग बताते हुए हार्ट दिया और कहा कि वह सबके साथ अच्छे हैं। शेफाली ने कहा गुड लुकिंग है और सबको खुश रखता है। पारस ने माहिरा को चुना और सभी को कुछ न कुछ कारण बताकर नॉमिनेट कर दिया।

पारस ने शेफाली के लिए कहा कि रोती रहती है और मुझे रोंदू लोग पसंद नहीं। इस पर शेफाली भड़की कि रोती रहती है का क्या मतलब है। वो मेरी फीलिंग्स है और मुझे किसी बात से बुरा लगा और रो रही हूं तो यह कहने का मतलब क्या है कि रोती रहती है। पारस ने साफ कहा कि उसे ओवर इमोशनल लोग पसंद नहीं है।

शेफाली ने यह तक कह दिया कि पहचानने में गलती हो गई। दोगली बातें करता है। यह भी कहा कि इमेज ही ऐसी है कि लड़कियों को नचाए। पारस ने चेतावनी दी कि इमेज के बारे में बात न करें।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस