Bigg Boss 13 Day 44 : Sidharth Shukla के फैन्स को तब बहुत तसल्ली हुई थी जब वे Shehnaz Gill के दोस्त बने थे। फैन्स को लगता था कि सिद्धार्थ शुक्ला तब बहुत ज्यादा खुश रहते हैं, जब वे शहनाज के साथ होते हैं। लेकिन यह जोड़ी कुछ समय के लिए अलग भी हो गई थी लेकिन लगता है कि अब इन दोनों के बीच गलतफहमियां दूर हो रही है।

पिछले एपिसोड में शहनाज ने पहल करते हुए सिद्धार्थ और अपने बीच की दूरियां मिटा ली। इस दूरी को मिटाने में शेफाली जरीवाला ने खास भूमिका निभाई जो कि शहनाज को समझा रही थी।

वीडियो में आप देखेंगे कि शहनाज ने खेसारी लाल यादव और शेफाली जरीवाला को बताया कि वह सिद्धार्थ को कितना मिस कर रही है। उसने यह भी बताया कि जिस तरह से वह उसे अटैंशन देता था, उसे भी मिस कर रही है। शेफाली और खेसारी लाल उन्हें सजेस्ट करते हैं कि वह उसके पास जाए और उससे बात करे। लेकिन वह यह कहकर मना कर देती है कि उसे उससे डर लगता है। शहनाज यह भी कहती है कि उसे बीमार देख दुख हो रहा है। शेफाली एक बार फिर उसे जाने के लिए कहती है ताकि सिद्धार्थ के साथ चीजें ठीक हो पाए और वह राजी हो जाती है।

शहनाज धीरे से बेडरूम में जाती है और सिद्धार्थ के बेड पर फूलों को गुच्छा रख देती है और जाने ही वाली होती है कि सिद्धार्थ उसका हाथ पकड़ लेते है और उसे अपने पास खिंच लेते हैं और गले लगा लेते हैं। दोनों एक दूसरे को हग करते हैं और एक-दूसरे के साथ शांति से लेट जाते हैं। वहीं शेफाली जरीवाला और असीम रियाज उत्सुकता से देखते हैं।

बता दें कि हिमांशी खुराना के आने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज में दूरियां आई थी। शहनाज इन्सिक्योर हो गई थी। लेकिन अब दोनों में पैचअप हो गया है।

Posted By: Sonal Sharma