Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अब सरप्राइज ही सरप्राइज है। पिछले वीकेंड का वार में सलमान ने तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स से दर्शकों को रूबरू करवाया। अगले हफ्ते में घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करेंगे वे हैं - तहसीन पूनावाला, हिंदुस्तानी भऊ और खेसारी लाल यादव।

अब एक और सेलिब्रिटीज जो घर के अंदर जाने वाली है, वह है शेफाली जरीवाला जिन्होंने 'कांटा लगा' के रीमिक्स वर्जन से लोकप्रियता पाई थी। अब देखना यह है कि वह एक 'संचालक' के रूप में घर में प्रवेश करती है या फिर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में।

आज रात के एपिसोड में शेफाली जरीवाला घर में घुसेंगी और इसका टीचर चैनल के ट्विटर हैंडल पर जारी किया है। टीजर में शेफाली जरीवाला कहते हुए दिखती है कि घर में दो अलग ग्रुप बन गए हैं लेकिन उन्होंने चेतावनी दी है कि ये डायनेमिक्स अगले सप्ताह बदल जाएगा।

View this post on Instagram

Aa rahi hai @shefalijariwala banne iss tedhe ghar ka hissa! Dekhiye unhe aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan @bharat.pe @daburamlaindia #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि साल 2002 में म्यूजिक वीडियो कांटा लगा से शेफाली फेमस हुई थी। इसके बाद साल 2004 में मुझसे शादी करोगी में बिजली के रूप में दिखी थी। उसके बाद डांस रिअलिटी शो नच बलिए 5 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थी। साल 2018 में शेफाली ने वेब सीरीज बेबी कम ना में काम किया था जिन्हें श्रेयस तलपड़े के अपोजिट कास्ट किया गया था। शेफाली ने साल संगीतकार हरमीत सिंह से शादी की थी और साल 2009 में तलाक हो गया। उसके बाद साल 2014 में शेफाली ने एक्टर पराग त्यागी से शादी की थी।

बिग बॉस 13 के घर में मिडनाइट एलिमिनेशन में सिद्धार्थ डे बेघर हो गए है। माहिरा और आरती सेफ हो गई है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close