Bigg Boss 13 से जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सलमान खान के इस शो में लड़ाई-झगड़ों की स्थिति यह हो गई है कि बिग बॉस के घर में तो लोग लड़ ही रहे हैं, बाहर बैठे उनके परिवार वाले भी आपस में उलझ रहे हैं। खासतौर पर माहिरा शर्मा की मां से लेकर शेहनाज गिल, असिम रियाज और Rashami Desai की मां के बयानों पर विवाद हुआ है। अब पूरे झगड़े में Rashami Desai का भाई भी उतर आया है। Rashami Desai के भाई ने Mahira Sharma की मां के बेडरूम वाले बयान पर आपत्ति ली है। जानिए क्या है पूरा माजरा -

इस झगड़े की शुरुआत Sidharth Shukla के बयान से होती है। एक एपिसोड के दौरान Sidharth Shukla ने खुलासा किया था कि किस तरह एक बार Rashami Desai ने गोवा तक उनका पीछा किया था। इस पर Mahira Sharma की मां सानिया शर्मा ने कहा कि अभी तो सिर्फ गोवा की स्टोरीज आई हैं, बेडरूम की भी निकलेंगी।

Mahira Sharma की मां की यह बात दर्शकों को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना दी। बड़ी संख्या में लोगों का कहना है कि एक महिला होकर सानिया शर्मा ऐसी हल्की बात कैसे कह सकती हैं।

अब एक इंटरव्यू में Rashami Desai के भाई गौरव देसाई कहा है कि सॉरी आंटी, लेकिन मैं आपके उस कमेंट से बहुत अपसेट हूं। आप एक मां हैं और इंटरव्यू में ऐसी बातें कही रही हैं। यह बहुत बुरी बात है।

अब सफाई दे रहीं सानिया शर्मा

Rashami Desai के भाई की ऐसी प्रतिक्रिया के बाद सानिया शर्मा ने सफाई दी है। उनका कहना है कि मैंने बेडरूम पर कुछ गलत तरीके से नहीं कहा था। मेरा मतलब अंदर की बातों से था। मैंने अपने दूसरे इंटरव्यू में इन चीजों का साफ कर दिया है। वैसे मेरी बेटी को लेकर भी कई तरह की गलत बातें कही गई हैं।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket