Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रहना आसान नहीं है। अलग-अलग सोच, मिजाज के लोगों के साथ एक घर में तीन महीने तक रहने पर क्या-क्या हो सकता है, इस शो में सामने आता है। बिग बॉस सीजन 13 में भी घरवालों के बीच खूब लडाइयां हुई, कई बार ऐसी लड़ाइयां की कंटेस्टेंट्स ने अपने आपा ही खो दिया और घर से बाहर निकलना चाहता था। इन कंटेस्टेंटस में इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स Sidharth Shukla और Rashami Desai भी शामिल हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

View this post on Instagram

#hinakhan welcome to #biggboss13 for 4th time ❤️. . Do Follow @mrkhabri & @_utsavmaurya_ and @sneakpeak28 Never miss un update . 👉Exclusive News & leakages only . 👉Turn on post Notification for Exclusive Update. 🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹 . #biggboss13 #artisingh #shehnaazgill #ShefaliBagga #asimRiaz #MahiraSharma #ParasChhabra #AbuMalik #SidharthShukla #siddharthadey #Devoleenabhattacharjee #DaljeetKaur #Koenamitra #RashamiDesai #Arhaankhan #Khesarilalyadav #HimanshiKhurana #Hindustanibhau #madhurimatuli #vikasgupta #vishaladityasingh #salmankhan #mrfaisu07 #riyazaly #keepsupporting #kbye

A post shared by 𝗕𝗜𝗚𝗕𝗢𝗦𝗦 𝟭𝟯 ( 𝗠𝗿 𝗞𝗵𝗮𝗯𝗿𝗶 ) 🔵 (@mrkhabri) on

मंगलवार के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस से कहा कि वह शो छोड़ रहा है। यह तब हुआ जब असीम रियाज के साथ उनकी लड़ाई बार-बार और लगातार होने लगी। सिद्धार्थ शुक्ला का कहना था कि वह उसकी हरकतों से परेशान हो गया है और अब बिलकुल नहीं रह सकता।

विशाल आदित्य सिंह

विशाल आदित्य सिंह यह देखकर निराश हो गए थे कि बिग बॉस के घर में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड भी आ गई। दोनों ने एक दूसरे को कई बार गालियां दी और फिजिकल भी हुए। एक मौका ऐसा आया जब मधुरिमा ने उन्हें चप्पल से पीट दिया। उसके बाद विशाल ने मांग की कि वह शो छोड़ना चाहते हैं। उन्हें कहा या तो मधुरिमा रहेगी या वह रहेंगे। हाल ही में मधुरिमा ने उन्हें फ्राइंग पेन से मार दिया था। विशाल ने फिर कहा था कि वह शो छोड़ रहा है लेकिन पारस और रश्मि ने उन्हें समझाया। मधुरिमा को उनके इस हिंसक व्यवहार के कारण घर से बेघर कर दिया गया।

शहनाज गिल

वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने शहनाज गिल को कह दिया कि वह माहिरा शर्मा से जलती क्यों है। यह तब हुआ जब सिद्धार्थ ने उसे छेड़ा कि माहिर से जलती है क्योंकि वह पारस छाबड़ा के करीब है। हालांकि यह सुनते ही वह खुद को मारने लगती है और यह सलमान खान को पसंद नहीं आता। वह उसे फटकारने लगते हैं। शहनाज भी अपना आपा खो देती है और बच्चों की तरह रोकर बोलती है उसे इस घर में नहीं रहना।

पारस छाबड़ा

सलमान खान ने माहिरा शर्मा को प्यादा कहने पर पारस छाबड़ा से सवाल-जवाब किए थे। उन्होंने कहा था कि बाहर उनकी गर्लफ्रेंड है और यहां माहिरा के साथ दोस्ती से ज्यादा व्यवहार कर रहे हैं। इस बारे में दोनों के बीच बहस होती रही। पारस का कहना है उन्होंने प्यादा जैसा शब्द इस्तेमाल नहीं किया था। अगर किया था तो फुटेज दिखा दे, सबूत दे दे। अगर यह सच हुआ तो वह तुरंत शो छोड़ देंगे।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला ने एक गुड़िया बनाई जिसके होंठ माहिरा शर्मा की तरह थे। शहनाज गिल ने माहिरा का पक्ष लिया और उसके चेहरे पर लिपस्टिक लगा दी और जरीवाला की एक्टिंग करने लगी। शहनाज ने रश्मि के हाथों से गुड़िया छिनी तो उनकी अंगुली में हेयरलाइन फ्रेक्चर आ गया और उन्होंने कहा कि वह इस घर में अब बिलकुल नहीं रहेगी।

शेफाली बग्गा

शेफाली बग्गा अब शो का हिस्सा नहीं है। वह वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के कुछ सप्ताह बाद बेघर हो गई थी। शेफाली बग्गा की एक लग्जरी बजट टास्क के दौरान शहनाज गिल के साथ फिजिकल फाइट हो गई थी। शहनाज ने सिद्धार्थ डे पर कीचड़ फेंका था जिसके बाद शेफाली ने उसे कैरेक्टरलेस कह दिया। शेफाली ने शहनाज को कहा था कि वह जानबूझकर लड़कों को छूती है और उनके करीब जाने की कोशिश करती है। यह सुनकर शहनाज ने उस पर भी हमला कर दिया। यह बेइज्जती वह सह नहीं सकी और गुस्से में बैग पैक करने लगी। उन्होंने बिग बॉस से कहा कि वह शो छोड़ना चाहती है।

हिमांशी खुराना

जब कई लोगों ने गुस्से में कहा कि वे शो छोड़ना चाहते हैं, वहीं हिमांशी खुराना तो असीम रियाज के लिए शो छोड़ना चाहती थी। उन्होंने असीम से कहा था कि केवल एक वही है जो उसकी परवाह करता है लेकिन इससे उसका गेम से ध्यान हट रहा है। हिमांशी ने कहा कि वह शो छोड़ देगी तो बिग बॉस में ध्यान लगा पाएगा। असीम ने कहा कि उसके यहां होने से वह शो पर ध्यान लगा पाएगा।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020