Bigg Boss 13 Video: सलमान खान कई सालों से रिअलिटी शो बिग बॉस के होस्ट हैं लेकिन इस साल का सीजन विवादों में हाई और टीआरपी पर लो है। इस बार बिग बॉस में केवल सेलिब्रिटीज ही हैं और एक-दूसरे के साथ लड़ते-झगड़ते आगे बढ़ रहे हैं। सलमान भी इनकी वीकेंड का वार में क्लास लेने से पीछे नहीं हटते लेकिन हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी किए गए एक नए प्रोमो में सलमान को स्टेज से गुस्से में रवाना होते हुए दिखाया गया है।

सलमान ने गुस्से में कोट उतारा और कहा कि वह चाहते हैं कि कोई और यह करे यानी शो को होस्ट कर ले। अब क्या वह वाकई बिग बॉस 13 छोड़ रहे हैं या फिर टीआरपी के लिए कोई रणनीति है। वीकेंड का वार में एक कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से रवाना होगा। प्रोमो की शुरुआत कंटेस्टेंट्स को सलमान के यह कहते हुए दिखाती देते हैं कि आप इसे मजाक समझ कर खेल रही है लेकिन सीरियस है। सलमान आपे से बाहर हो जाते हैं और कोट उतार कर स्टेज से जाते हैं और कहते हैं कि किसी और से यह करवा लो।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सलमान ने बिग बॉस छोड़ने की बात की हो। इस गुस्साए एक्टर ने कई बार शो छोड़ने की धमकी दी जब उन्हें किसी कंटेस्टेंट का बिहेवियर पसंद नहीं आया। यहां तक कि उन्होंने अपने इंटरव्यू में भी पहले कहा था, 'सच कहूं, हर साल मुझ लगता है छोड़ दूं। हर साल मैं महसूस करता हूं कि बस बहुत हो गया लेकिन यह एक बहुत अच्छी यात्रा है केवल एक या दो कंटेस्टेंट ही इसका मजा बिगाड़ते हैं। यह ऐसा है जैसे आप खीर बना रहे हों और कोई थोड़ा नमक छिड़क दे। लेकिन मैं इस बात से भी हैरान होता है कि मैंने शो पर एक दशक पूरा कर लिया है।'

Posted By: Sonal Sharma