Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Day 7: सलमान खान ने बिग बॉस 13 वीकेंड का वार के दूसरे एपिसोड को होस्ट किया और इस हफ्ते किसी का एलिमिनेशन नहीं हुआ। बता दें कि अगर एलिमिनेशन होता तो कोएना मित्रा और दलजीत कौर में से कोई बाहर होता। सलमान ने यह सुनिश्चित किया कि किसी कंटेस्टेंट को पता नहीं चले कि कोई एलिमिनेशन नहीं होने वाला है।

- अंतिम समय तक एलिमिनेशन के डर को बनाए रखते हुए, सलमान ने घरवालों को अपनी मूल्यवान सलाह देने और BB Dil ka Supermarket चलाने के लिए शो पर बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हिना खान को भी आमंत्रित किया।

- एक हल्के नोट पर एपिसोड की शुरुआत करते हुए, सलमान ने अबू मलिक को 'अनु मलिक' कहा और बाद में उन्हें 'ढिंचक पूजा' के रूप में संबोधित किया। उन्होंने पारस छाबड़ा को 'संस्कारी प्लेबॉय’ के अलावा शहनाज गिल को 'पंजाब की कटरीना कैफ’ कहना जारी रखा।

- जल्द ही, नया गेम शुरू किया गया जिसमें सभी को तीन बलून्स सिर पर पहनने थे। इसे सलमान ने 'गलतफहमियों के गुब्बारे' नाम दिया और हर कंटेस्टेंट को उस शख्स का एक गुब्बारा फोड़ना था जिसे लगता है कि उसे किसी चीज की गलतफहमी है। सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा को सबसे ज्यादा बलून्स खोए जिससे साफ हुआ कि ये दो कंटेस्टेंट्स हैं जिन्हें खुद को लेकर बहुत गलतफहमियां है। इन सभी के बीच शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला को 'ब्लडी फूल' भी कहा।

- सलमान ने 'सुल्तानी अखाड़ा' भी रखा यानी उन्होंने केवल शब्दों की लड़ाई नहीं, बल्कि रिअल फाइट भी रखी। इस अखाड़े में सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा। सिद्धार्थ शुक्ला ने कुश्ती का खेल 2-0 से जीता।

- सलमान ने आखिरकार उस दिन के खास मेहमान हिना खान स्टेज पर आमंत्रित किया, जिन्होंने कहा कि अगर वह घर में होती, तो वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कनेक्शन बनाती। शो के लॉन्च के एक हफ्ते बाद अपनी टिप्पणियों को शेयर करते हुए, हिना ने कहा कि उनका मानना ​​है कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला निश्चित रूप से एक कनेक्शन बनाएंगे और पारस और शहनाज की घर में बॉन्डिंग के सबूत के रूप में एक वीडियो भी दिखाया।

- हिना को घर के अंदर भेजने से पहले, उन्होंने कोएना को बताया किया कि उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं, लेकिन इस सप्ताह किसी भी प्रतियोगी को एलिमिनेट नहीं किया जाएगा। हिना ने घर के अंदर 'दिल का सुपरमार्केट' खोला जहां प्रतियोगी या तो पूरे घर के लिए कोई एक फूड आइटम चुन सकते हैं या अपने करीबी या घरवालों द्वारा भेजे गए संदेश को सुन सकते हैं।

- देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी मां के संदेश की बजाए घरवालों के लिए लिए नाश्ता तैयार करने के लिए 1 किलो पोहा पैकेट उठाया। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी बहन का संदेश चुना, जिसने उन्हें घर में रहने के दौरान कुकिंग अच्छे से सीखने को कहा। कोएना मित्रा ने लोगों की राय को सुनने के लिए चुना और उन्हें कहा गया कि दर्शक उनके विचारों को पसंद करते हैं, उनकी लीडरशिप अच्छी है लेकिन उन्हें और एनर्जी लानी होगी। हिना ने कहा कि उनके पास घर के कैप्टन बनने के सभी गुण हैं।

- सुपरमार्केट का काम जारी रहने के बाद, हिना ने असीम रियाज से कहा कि उनकी महिला प्रशंसक चाहती हैं कि वह शर्ट पहनें और उन्हें अधिक राय रखने की सलाह दें। हिना ने अबू मलिक को शेल से बाहर आने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और गाने गाने के लिए कहा। शहनाज और शेफाली दोनों ने अपने पिता का संदेश सुनने के लिए चुना, जबकि पारस ने चॉकलेट का विकल्प चुना।

- रश्मि को अपनी दोस्त और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से एक एनकरेजिंग मैसेज मिला। सिद्धार्थ डे अपने सबसे अच्छे दोस्त के संदेश को सुनकर भावुक हो गए जिन्होंने उन्हें पत्नी के साथ घर से बाहर आने के लिए कहा। अपने भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की आवाज सुनकर आरती सिंह रोने लगी। कृष्णा ने उन्हें सलाह दी कि जो भी उनके साथ गलत करे, उसका जवाब दे।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close