Bigil Actor Vijay Receives Death Threats: Thalapathy Vijay फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म Bigil की सफलता का जश्न मना रहे हैं। एटली निर्देशित फिल्म ने डोमेस्टिक और इंटरनेशनल मार्केट में बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई कर रही है। 25 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने भीतर 100 करोड़ रुपए के क्लब में एंट्री कर ली है और टिकट खिड़कियों पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखे हुए है। फिल्म को जहां फैन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है, वहीं विजय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

पिंकविला की खबर के मुताबिक मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार स्टेट पुलिस कंट्रोल रूम को एक अनजान व्यक्ति ने कॉल किया और कहा कि विजय के घर पर बम रखा है। इसके तुरंत बाद बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल अधिकारियों के पास आया। पुलिस फोर्स तुरंत चेन्नई के सालिग्राम में विजय के घर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने विजय के पिता से इस बारे में पूछताछ की और टाइट सिक्योरिटी का इंतजाम किया। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉल चेन्नई से किसी युवा ने किया था लेकिन अभी पुष्टि करना बाकी है कि यह वही शख्स है या नहीं।

बता दें कि बिगिल दुनियाभर में 4200 स्क्रीन में रिलीज हुई थी। अन्य कलाकारों में नयनतारा, जैकी श्रॉफ, आईएम विजयन, विवेक, काथिर, आनंदराज, डैनियल बालाजी, योगी बाबू, देवदाशिनी, सिंधु रविचंद्रन, रेबा मोना जॉन और वर्षा बोलम्मा को इस फिल्म में देखा जा सकता है। इसमें एआर रहमान का संगीत है। एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित बिगिल 180 करोड़ के बजट में बनी है। इस फिल्म ने केवल एडवांस बुकिंग से ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। भारत में इसकी नेट कमाई अब 50 करोड़ के पार हो गई है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से ही इसे चार दिन में करीब 8 करोड़ की कमाई हुई है। इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है।

पूरे देश में बिगिल को तमिल और तेलुगु भाषा में ही लगाया गया है, फिर भी साउथ की इस फिल्म का क्रेज हिन्दी इलाकों में जबरदस्त है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close