Bigil: Thalapathy Vijay की 'बिगिल' को उम्मीद के मुताबिक ही 'सीटियां' मिल रही है। दिवाली पर विजय के फैन्स और फॉलोअर्स के लिए वाकई किसी तोहफे से कम नहीं है। पहले दिन फिल्म को लेकर जो रिव्यू सामने आए उससे खूब फायदा हुआ और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने कलेक्शन के मामले में उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। विदेशों में भी बिगिल अपना जलवा दिखा रही है। अमेरिका में फिल्म ने शानदार शुरूआत की है। ऑस्ट्रेलिया में 83.06 लाख, यूके में 99.15 लाख कमाए हैं। फ्रांस में भी कमाल कर रही है।

फिल्म ने तमिलनाडु के सभी रीजन्स और ओवरसीज में तगड़े आंकड़ें छूए हैं। एटली निर्देशित फिल्म ने पहले दिन तमिलनाडु में 25 करोड़ रुपए की कमाई की है और दुनियाभर में लगभग 66 करोड़ की कमाई की है। 2.0, कबाली और सरकार के बाद कॉलीवुड में चौथी हाईएस्ट ओपनिंग है।

तमिल नाडु - 25 करोड़

तेलुगु स्टेट्स - 4.10 करोड़

कर्नाटक - 4 करोड़

केरल - 4.70 करोड़

आरओआई - 1.50 करोड़

ओवरसीज - 22.33 करोड़

टोटल वर्ल्डवाइड ग्रॉस - 61.63 करोड़

एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित बिगिल 180 करोड़ के बजट में बनी है। इस फिल्म ने केवल एडवांस बुकिंग से ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, काथिर, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू और विवेक महत्वपूर्ण किरदारों में है। इस फिल्म में विजय ने एक पिता और बेटे की दोहरी भूमिका निभाई है। एक पिता के रूप में विजय को गैंगस्टर अवतार में देखेंगे और बेटे के रूप में वह महिला फुटबाल टीम के कोच की भूमिका में है।

फिल्म के दूसरे दिन के शो की एडवांस बुकिंग भी शानदार रही। चेन्नई में शोज की 70 प्रतिशत एडवांस बुकिंग हो गई थी। हैदराबाद में 40 से 50 प्रतिशत शो तेजी से भरे। बेंगलुरु में 10 प्रतिशत शो बिक गए थे और 40-50 प्रतिशत तेजी से भर रहे हैं। शाम तक 80 से 90 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी होगी। कोच्ची में हालांकि कम शोज है और उनमे से 40 प्रतिशत तेजी से भर रहे हैं। आज छुट्टी है तो शाम को भीड़ बढ़ेगी। मुंबई और दिल्ली में विजय के फैन्स की कमी नहीं। चूंकि शो लिमिटेड है तो अब तक उनमें से 30 प्रतिशत तेजी से भरे। दिल्ली में कम शोज है लेकिन अच्छी बात यह है कि तेजी से भर रहे हैं या हाउसफुल हो रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020