Bigil Box Office Collection: Thalapathy Vijay स्टारर बिगिल आज 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज हो चुकी है और फैन्स के बीच क्रेज इतना जबर्दस्त है कि तमिलनाडु के कई थिएटर्स में अलसुबह की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी। एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित बिगिल 180 करोड़ के बजट में बनी है। अगर आप सोच रहे हैं कि इतनी बड़ी रकम इस फिल्म में कैसे लग गई। केवल एक उदाहरण से ही आप समझ जाएंगे। निर्माताओं ने एक फुटबाल स्टेडियम के निर्माण के लिए केवल 6 करोड़ रुपए खर्च कर दिए। इस फिल्म ने केवल एडवांस बुकिंग से ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है।

बिगिल में विजय के अलावा नयनतारा, काथिर, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू और विवेक महत्वपूर्ण किरदारों में है। इस फिल्म में विजय ने एक पिता और बेटे की दोहरी भूमिका निभाई है। एक पिता के रूप में विजय को गैंगस्टर अवतार में देखेंगे और बेटे के रूप में वह महिला फुटबाल टीम के कोच की भूमिका में है। इंडस्ट्री एक्सपर्ट रमेश बाला ने कहा कि यह एक अच्छे संदेश के साथ पक्का मसाला एंटरटेनर है। थलापति विजय ने मल्टीपल रोल्स में कमाल कर दिया है।

बिगिल चौथी तमिल फिल्म है जिसका ट्विटर इमोजी बना है। विजय की यह 'मर्सल' के बाद दूसरी फिल्म है जिसका इमोजी बना। दो अन्य फिल्में राजनीकांत की 'काला' और सूर्या की 'एनजीके' का इमोजी बना था। बिगिल' को एटली ने निर्देशित किया है।

इस फिल्म का चार दिन का एक्सटेंडेड वीकेंड मिलेगा और उम्मीद की जा रही है कि यह तमिल फिल्मों के सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ सकता है। बिगिल को दुनियाभर के 4200 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close