Bigil Release: Thalapathy Vijay की बिगिल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। विजय की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर ली है और फैन्स का क्रेज ऐसा था कि तमिलनाडु सरकार ने बिगिल के अलसुबह के स्पेशल शो की अनुमति दे दी थी।

चेन्नई के जानेमाने थिएटर्स की अलसुबह शो शुरू किए। बता दें कि सबसे पहला शो सुबह 4 बजे का शेड्यूल था लेकिन देरी की अफवाहों ने सभी को चिंता में डाल दिया और एक घंटे लेट शुरू हुआ है। आलम यह था कि फैन्स गेट के बाहर रात 2 बजे से खड़े हो गए थे।

मदुरै में बड़ी संख्या में लोगों ने स्पेशल शो देखें जिसे सरकार ने अनुमति दे दी थी।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लोग बाहर गेट पर इंतजार कर रहे हैं और एक आर्टिस्ट को मूवी पोस्टर को रीक्रिएट करते हुए देख सकते हैं।

बता दें कि इस दिवाली रिलीज के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड थे और तमिलनाडु के कृष्णागिरी में कुछ फैन्स हिंसक भी हो गए जब स्पेशल मूवी स्क्रीनिंग में देरी हुई। उन्होंने मूवी पोस्टर्स तक फाड़ दिए। पत्थर फेंकने लगे, बैरिकेड्स तोड़ दिए।

बता दें कि फिल्म 180 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। उत्तर भारत में भी 200 स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है। एजीएस प्रोड्क्शन बैनर तले बनी फिल्म के निर्देशक एटली हैं। वे विजय के साथ दो सफल फिल्में 'थेरी' और 'मर्सल' बना चुके हैं।

फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, आईएम विजयन, विवेक, काथिर, आनंदराज, डैनियल बालाजी, योगी बाबू, देवदाशिनी, सिंधु रविचंद्रन, रेबा मोना जॉन और वर्षा बोलम्मा के भी खास रोल हैं। म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है।

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही इसने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। खुद निर्माताओं को इस बात का अंदाजा नहीं था कि फिल्म को इतना हाइप मिलेगा।'बिगिल' के ट्रेलर को बड़े परदे पर देखने के लिए लोगों ने बकायदा टिकट खरीदे। मूवी ट्रेलर्स की स्क्रीनिंग के लिए एक्सक्लूसिव शोज Kollywood में नया चलन शुरू हुआ है। चेन्नई के वेट्री सिनेमा में थलापति विजय स्टारर 'बिगिल' के ट्रेलर की स्क्रीनिंग रखी और ट्रेलर की स्क्रीनिंग के लिए 1 रुपए का टिकट रखा गया।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close