Bigil Trailer Records: Thalapathy Vijay की फिल्म 'बिगिल' का ट्रेलर शनिवार शाम 6 बजे बाद रिलीज हुआ था और अब तक यूट्यूब पर इसे 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए है। अभी तक बिगिल के ट्रेलर को 18 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। इन लाइक्स के साथ विजय स्टारर बिगिल का ट्रेलर यूट्यूब पर दूसरा सबसे ज्यादा पसंद की गई भारतीय फिल्म का ट्रेलर बन गया है। इन लाइक्स के साथ विजय की इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख की फिल्म 'जीरो' से पीछे है। शाहरुख की जीरो को 19 लाख लाइक्स मिले थे।

बता दें कि शाहरुख की जोरी (19 लाख लाइक्स) के बाद बिगिल (18 लाख लाइक्स) ने रितिक रोशन और टाइगर स्टारर 'वॉर' (16 लाख लाइक्स) को पछाड़ा है। 14 लाख लाइक्स के साथ इस लिस्ट में अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल 4, रितिक रोशन की सुपर 30 और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान है।

शाहरुख खान को भी बिगिल का ट्रेलर इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्वीट कर निर्देशक एटली, एक्टर विजय और इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी थी। उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी 2017 की चक दे इंडिया की याद आ गई थी।

एएसजी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, बिगिल 180 करोड़ रुपके बजट में बनी है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी हैं। अन्य कलाकारों में काथिर, योगी बाबू, सिंधु रविचंद्रन, वर्षा बोलम्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 27 अक्टूबर को दिवाली पर रिलीज होगी।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने भी यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे। उनकी फिल्म का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था और ट्रेलर को जारी हुए 17 घंटे भी नहीं हुए थे और इसे देखने वालों की संख्या 2 करोड़ के पार पहुंच गई थी।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close