Bigil Trailer Records: सरकार के बाद, Thalapathy Vijay अपनी आगामी फिल्म 'बिगिल' में दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज के लिए कुछ हफ्ते बचे हैं, बिगिल के निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया है और यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर शनिवार जारी किया गया था और जारी होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। ट्रेलर रिलीज के 12 घंटे के भीतर, बिगिल के ट्रेलर को 15 लाख लाइक्स और 1.3 करोड़ व्यूज मिल चुके थे।। ट्विटर पहले से ही हैशटैग #BigilTrailerRecords के साथ ट्रेंड कर रहा है क्योंकि फैंस सोशल मीडिया पर इस बारे में बात करते हैं।

बिगिल के ट्रेलर को 24 घंटे में 2 करोड़ व्यूज मिल गए थे। स्टोरी लिखे जाने तक फिल्म को 2.1 करोड़ व्यूज हो चुके हैं और 18 लाख लाइक्स मिले हैं।

ट्रेलर की बात करें तो इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस हैं और विजय को अलग-अलग वर्जन में दिखाया गया है। वे एक युवा फुटबॉल कोच और एक बुजुर्ग व्यक्ति के रूप में नजर आ रहे हैं। बिगिल ट्रेलर एक मजबूत संदेश देता है क्योंकि यह सभी महिलाओं को समर्पित है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि महिला फुटबॉल खिलाड़ी कड़ी मेहनत करते हुए अपने लक्ष्य को पाने के लिए जुट जाती हैं। ट्रेलर में विजय और नयनतारा की शादी का दृश्य भी दिखाया गया है। ट्रेलर का सबसे अच्छा और आश्चर्यचकित करने वाला हिस्सा अंत में है जब विजय ने हिंदी में 10 तक 'एक दो तीन' की गिनती की।

बिगिल में जैकी श्रॉफ, काथिर, डैनियल बालाजी, योगी बाबू, साईं धीना, विवेक, आनंदराज जैसे अन्य कलाकार भी हैं। विजय थेरी और मर्सल के बाद निर्देशक एटली के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं। AGS एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, बिगिल में एआर रहमान का संगीत है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close