Bigil: Thalapahy Vijay की 'बिगिल' 25 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में लगभग 4200 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। अपने स्टार विजय के विशाल बैनर और कट-आउट लगाने की बजाए फैंस ने अभिनेता की आगामी फिल्म के रिलीज होने का जश्न मनाने के लिए एक अलग ही उदाहरण पेश किया है।

मंगलवार को एक्टर विजय के फैन्स ने लड़कियों और समाज की भलाई को बढ़ावा देने के लिए तिरुनेलवेली में मीनाक्षीपुरम में 12 सीसीटीवी कैमरा और मॉनिटर लगवाने के लिए डोनेशन दिया।

सीसीटीवी को मीनाक्षीपुरम गर्ल्स हायर सेकंडरी स्कूल और उसके आसपास के इलाकों में इंस्टॉल किया जाएगा।

तिरुनेलवेली के जिला पुलिस आयुक्त अर्जुन सरवनन ने आज इसका उद्घाटन किया और कहा कि एक्टर के फैन्स ने पूरे राज्य में फैन्स के लिए एक मिसाल कायम की है।

उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, 'एक्टर विजय के फैन क्लब के सदस्यों ने कुछ दिनों पहले मुझसे मुलाकात की। फ्लेक्स बैनर और पोस्टर लगाने के बजाय फैन क्लब जिम्मेदारी के साथ बिगिल की रिलीज का जश्न मनाना चाहता था। पुलिस विभाग के सुझावों को सुनने के बाद वे सीसीटीवी कैमरे और मॉनिटर लगवाने के लिए पैसे डोनेट करने के लिए आगे आए हैं।'

हाल ही में, विजय ने चेन्नई की सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुबाश्री की मौत के बाद बैनर कल्चर के खिलाफ बात की थी। 12 सितंबर को ड्राइविंग करते समय सुबाश्री के ऊपर एक अवैध होर्डिंग गिर गया और पानी के टैंकर ने टकरा गई थी, जिससे उसकी जान चली गई थी। बिगिल के ऑडियो लॉन्च पर विजय ने अपने फैन्स से अपनी फिल्म की रिलीज का जश्न मनाने के लिए होर्डिंग्स और बैनर नहीं लगाने का आग्रह किया था।

बिगिल में जैकी श्रॉफ, काथिर, डैनियल बालाजी, योगी बाबू, साईं धीना, विवेक, आनंदराज जैसे अन्य कलाकार भी हैं। विजय थेरी और मर्सल के बाद निर्देशक एटली के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं। AGS एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, बिगिल में एआर रहमान का संगीत है।

Posted By: Sonal Sharma