आपने अब तक फिल्मों में ही हमशक्ल देखे होंगे लेकिन यहां आपको ऐसे रिअल लाइफ के हमशक्ल लोगों की तस्वीरें दिखा रहे हैं जो कि बॉलीवुड से जुड़े हैं। बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिनकी भाई या बहन बिल्कुल उनके कार्बन कॉपी लगते हैं।

भारती सिंह और पिंकी सिंह

भारत की प्रसिद्ध कॉमेडियंस में से एक भारती सिंह ने कॉमेडी की दुनिया में बहुत नाम कमाया है। भारती की शादी में उनकी बहन पिंकी सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें दोनों बिल्कुल एक दूसरे के कार्बन कॉपी नजर आ रहे थे।

कंगना रनौत और रंगोली रनौत

बॉलीवुड में सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में शामिल कंगना को कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए पुरस्कृत किया जा चुका है। कंगना मुंबई में अपनी बहन रंगोली रनौत के साथ रहती है। कुछ खबरों के अनुसार वर्ष 2006 में रंगोली रनौत के उपर एसिड अटैक हो चुका है।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम है। शिल्पा की शादी बिजनेसमैन राज कुन्द्रा के साथ हुई है। शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी की शक्ल एक दूसरे से मिलती जुलती है।

अनुपम खेर और राजू खे

भला अनुपम खेर को कौन नहीं जानता। अपनी एक्टिंग के बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने वाले अनुपम खेर ने अभिनेत्री और भाजपा सांसद किरण खेर से शादी की है। उनके भाई राजू खेर भले हीं फिल्मों में सफल नहीं हो पाए लेकिन दोनों देखने में बिलकुल एक जैसे हैं।

अली जफर और डैन्यल जफर

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर, सॉन्ग राइटर, मॉडल और अभिनेता अली जफर ने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की है। उनके भाई डैन्यल जफर भी एक कामयाब सिंगर है। दोनों की शक्ल लगभग एक जैसी है।

रिया और राइमा सेन

रिया सेन और राइमा सेन की शक्ल को देखकर हर कोई धोखा खा सकता है। क्योंकि यह दोनों बिल्कुल एक दूसरे के कॉपी लगते हैं। दोनों बहनों ने ही कई सारे फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब यह दोनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई है।