Bollywood Diwali Party 2019: Diwali 2019 की तैयारियां घर-घर में शुरू हो गई है और बॉलीवुड के परिवारों ने भी इस त्योहार के लिए अपनी प्लाानिंग पूरी कर ली है। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई परिवार हैं जो हर साल दिवाली की पार्टी रखते हैं जिसमें बॉलीवुड के सितारे अपने परिवार के साथ शिरकत करते हैं। इस बार भी ये सितारों ने दिवाली का ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा है। जानिए कौन-कौन से बॉलीवुड परिवार रखते हैं दिवाली पार्टी:

अमिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी हमेशा चर्चा का विषय होती है जहां कई सितारे एक छत के नीचे आते हैं। हालांकि दो साल से बच्चन परिवार ने पार्टी नहीं रखी थी। साल 2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता चल बसे थे और साल 2018 में अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन के ससुर का देहावसान हो गया था जिसके कारण दिवाली पार्टी कैंसल कर दी गई थी।

शाहरुख खान: शाहरुख खान भी उन सितारों में से एक है जो दिवाली की ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं। अपने घर मन्नत को हर साल खूब सजाते हैं।

अनिल कपूर: अनिल कपूर का परिवार हर साल अपने घर पर दिवाली पार्टी रखता है। अनिल की पत्नी सुनीता वैसे भी फिल्म इंडस्ट्रीज में होने वाली पार्टीज में बेस्ट होस्ट के रूप में पहचानी जाती हैं। इस पार्टी में भाइयों बोनी कपूर और संजय कपूर की पूरी फैमिली तो होती ही है, साथ ही बी-टाउन के कई परिवार शिरकत करते हैं।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा: कुंद्रा परिवार सोशल सर्किट में काफी सक्रिय है। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा अपने लैविश पार्टिज के लिए सुर्खियों में रहते हैं। हर साल दिवाली की पार्टी रखते हैं और अपनी होस्टिंग के लिए तारीफ पाते हैं। माना जा रहा है कि इस बार लक्ष्मी पूजा के बाद वे पार्टी रखेंगे।

करण जौहर : बॉलीवुड सितारों के चहेते करण जौहर भी दिवाली पार्टी बड़े जोरशोर से रखते हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के कर्ताधर्ता करण के इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड और टीवी सितारों का जमघट रहता है।

अर्पिता खान: सलमान खान की बहन अर्पिता खान भले ही फिल्मों में काम न करती हूं लेकिन उनके एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कॉन्टेक्ट तगड़े हैं। वह कई सितारों की चहेती है। अर्पिता भी दिवाली पर पार्टी आयोजित करती है जिसमें खान परिवार के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल होते हैं।

एकता कपूर: प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर की दिवाली पार्टीज भी मशहूर है जिसमें फिल्मी और टीवी के सितारे शिरकत करते हैं।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close