Bollywood Drugs Case LIVE Updates: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से ड्रग्स केस के पत्ते खुलने के बाद कई बड़ी हस्तियां फंसती नजर आ रही हैं। सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं, लेकिन उनसे अब शुक्रवार के बजाए शनिवार को पूछताछ होगी। दो अन्य अभिनेत्रियों सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से भी शनिवार को ही पूछताछ होनी है। शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह को एनसीबी के सवालों का सामना करना है। बता दें दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच वाट्सएप चैट का पता चलने के बाद ही एनसीबी ने अभिनेत्री से पूछताछ करने का फैसला किया है। इस बीच, दीपिका के अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गोवा से मुंबई लौटीं दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone गुरुवार देर शाम गोवा से अपने पति रणवीर सिंह के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचीं। करिश्मा प्रकाश एवं वकीलों की टीम भी उनके साथ थी। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को ही दीपिका से मिलकर उन्हें पूछताछ के लिए समन दे दिया था। माना जा रहा है कि गुरुवार को देर से मुंबई पहुंचने के कारण दीपिका का कोविड टेस्ट नहीं हो सका है। शुक्रवार को यह टेस्ट होने के बाद ही वह एनसीबी के सामने हाजिर होंगी। दूसरी तरफ अभिनेत्री सारा अली खान भी गुरुवार शाम अपनी मां अमृता सिंह एवं भाई इब्राहिम के साथ गोवा से मुंबई पहुंच गईं।

एनसीबी फिल्मी सितारों को मैनेजर उपलब्ध करानेवाली कंपनी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के सीईओ एवं अन्य कर्मचारियों से भी गहराई से पूछताछ कर रही है। दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एवं सुशांत सिंह राजपूत व रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा इसी कंपनी से जुड़ी रही हैं। करिश्मा और जया वर्सोवा क्षेत्र की एक ही इमारत में रहती हैं।

सुशांत प्रकरण के जरिये ड्रग रैकेट का पता चलने के बाद विभिन्न वाट्सएप चैट में इन दोनों की भूमिकाएं संदिग्ध नजर आ रही हैं। जया साहा से तो अब तक प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआइ एवं एनसीबी जैसी एजेंसियां कई बार पूछताछ कर चुकी हैं। माना जा रहा है कि करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी लंबी पूछताछ करेगी। उसके जरिये कई और नाम सामने आ सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020