Boney Kapoor ने अपनी बड़ी बेटी Janhvi Kapoor को लेकर एक फिल्म अनाउंस की है। जान्हवी कपूर के लिए बोनी एक बार फिर प्रोड्यूसर बन रहे हैं। यह पहली बार है जब पिता-पुत्री साथ काम करेंगे। बोनी अक्सर अपने परिवार वालों को लेकर फिल्में बनाते रहे हैं। वे श्रीदेवी के साथ कई फिल्में कर चुके हैं। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म फिल्म भी बोनी के प्रोडक्शन की ही थी, नाम था 'मॉम'। बोनी ने भाई अनिल कपूर और संजय कपूर को लेकर भी फिल्में बनाई थीं। अब बारी जान्हवी की है। उन्होंने जान्हवी की फिल्म का नाम ही तय कर लिया है। इस फिल्म को 'बॉम्बे गर्ल' नाम दिया गया है।

बता दें कि जान्हवी ने ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया था। उनकी इस फिल्म 'धड़क' को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। यही उनकी एकमात्र रिलीज है जो पिछले साल आई थी। लेकिन जान्हवी के पास अभी काम की कोई कमी नहीं है। वे उन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं।

जान्हवी फिल्म 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं। यह करण जौहर के प्रोडक्शन की ही फिल्म है। इसके अलावा करण की फिल्म The Kargil girl में भी जान्हवी हैं। कुछ दिन पहले इस फिल्म का जॉर्जिया शेड्यूल पूरा किया था। इसमें उनके पास कॉम्बैट पायलेट Gunjan Saxena का रोल है। इस फिल्म के लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी कुछ दिन पहले जारी हो चुका है।

इसके अलावा जान्हवी 'तख्त' में हैं। यह भी करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह और करीना कपूर भी हैं। आलिया भट्ट और विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर भी इसका हिस्सा हैं। अनिल कपूर को भी इसमें खास रोल मिला है।

जान्हवी एक भूतिया फिल्म 'रूही अफजा' में भी दिखने वाली है। यह हॉरर-कॉमेडी होगी। इसमें उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ बनाई गई है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close